Create

चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी को अब तक नहीं मिला वीजा, टीम प्रबंधन चिंतित

टीम प्रबंधन ने इस बारे में एक बयान भी दिया है
टीम प्रबंधन ने इस बारे में एक बयान भी दिया है
reaction-emoji
·
Naveen Sharma

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के प्रमुख खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) के वीजा में लगातार हो रही देरी को लेकर टीम प्रबन्धन चिंतित है। हालांकि उनके कागजातों को लेकर काम चल रहा है और बीसीसीआई भी इसमें मदद कर रही है। टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि मोईन अली जल्दी ही भारत आएँगे। मोईन अली भी वीजा कागजात पूरे होते ही फ्लाइट पकड़ने की बात कह चुके हैं।

क्रिकबज के अनुसार चेन्नई के सीईओ ने कहा है कि उन्होंने 28 फरवरी को अपने वीजा के लिए आवेदन किया था। आवेदन जमा किए 20 दिन से अधिक समय हो गया है। वह भारत के लगातार यात्री रहे हैं और फिर भी उनको यात्रा के कागजात नहीं मिले हैं। हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही टीम से जुड़ेंगे। उन्होंने हमें बताया है कि वह कागजात मिलने के बाद अगली फ्लाइट से उड़ान भरेंगे। यहां तक कि बीसीसीआई ने भी हमारी मदद के लिए मामले में खुद को शामिल किया है। हमें उम्मीद है कि उन्हें सोमवार तक पेपर मिल जाएंगे।

चेन्नई सुपरकिंग्स काफी दिनों से सूरत में अपना कैंप लगा रही है। वे अपना पहला मैच आईपीएल 2022 के शुरुआती दिन 26 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेलेंगे। केकेआर के खिलाफ पिछले सीजन का फाइनल मैच चेन्नई ने जीता था।

इस बार भी चेन्नई सुपरकिंग्स से पिछले साल की तरह प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने चार बार ख़िताब अपने नाम किया है। ऐसे में उम्मीद करना लाजमी है।

चेन्नई सुपरकिंग्स

महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर, मोइन अली, रविन्द्र जडेजा, अम्बाती रायडू, ऋतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, शिवम दुबे, रॉबिन उथप्पा, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, राजवर्धन हंगारगेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरी निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा, माहीश तीक्ष्णा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...