Create

साईं किशोर के आईपीएल डेब्यू में घातक गेंदबाजी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

आर साईं किशोर (Photo Credit - IPLT20)
आर साईं किशोर (Photo Credit - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) ने लेफ्ट ऑर्म स्पिनर आर साईं किशोर (R Sai Kishore) को खिलाने का फैसला किया। टीम मैनेजमेंट का ये निर्णय कारगर भी साबित हुआ और उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की। पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने साईं किशोर के ड्रीम आईपीएल डेब्यू को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक लो स्कोरिंग मैच होने के बावजूद साईं किशोर घबराए नहीं और बेहतरीन लाइन-लेंथ से गेंदबाजी की।

आईपीएल 2022 के 57वें मैच में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही गुजरात ने 9वीं जीत के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया। पुणे में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 144/4 का मामूली स्कोर ही बनाया। ऐसा लगा कि लखनऊ की टीम इस स्कोर को आसानी से हासिल कर लेगी लेकिन पूरी टीम सिर्फ 82 रन बनाकर ढेर हो गई।

गुजरात टाइटंस की तरफ से राशिद खान ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 24 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इसके अलावा अपना आईपीएल डेब्यू कर रहे आर साईं किशोर ने भी 2 ओवरों में सिर्फ 7 रन देकर 2 विकेट लिए।

साईं किशोर बिल्कुल भी दबाव में नहीं दिखे - मोहम्मद कैफ

स्पोर्ट्सकीड़ा के खास शो "एसके स्ट्रेट टॉक" में बातचीत के दौरान मोहम्मद कैफ ने साईं किशोर की गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये साईं किशोर का ड्रीम डेब्यू है। मैंने उनकी पूरी गेंदबाजी देखी। उनके पास लंबाई है और टर्न और बाउंस भी काफी बेहतरीन है। वो एक बेहतरीन लेफ्ट ऑर्म स्पिनर दिखे। ये उनका पहला ही मैच था और काफी लो स्कोरिंग मुकाबला था, लेकिन इसके बावजूद वो बिल्कुल भी दबाव में नहीं दिखे। इससे पहले वो सीएसके की टीम में थे लेकिन जडेजा की वजह से उन्हें जगह नहीं मिली थी। हार्दिक पांड्या को क्रेडिट जाता है जिन्होंने साईं किशोर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment