महेंद्र सिंह धोनी अगले साल खेलेंगे या नहीं, खुद दिया बड़ा बयान

महेंद्र सिंह धोनी ने अगले साल के लिए बयान दिया है
महेंद्र सिंह धोनी ने अगले साल के लिए बयान दिया है

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अगले सीजन आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। महेंद्र सिंह धोनी कहा है कि वह भविष्य में भी खेलेंगे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में टॉस के दौरान माही ने भविष्य की योजनाओं को लेकर यह बयान दिया है।

माही ने कहा कि निश्चित रूप से मैं खेलूँगा। इसका सीधा सा कारण है - चेन्नई में नहीं खेलना और धन्यवाद ना कहना अनुचित होगा। मुंबई एक ऐसी जगह है, जहां एक टीम और एक व्यक्ति के तौर पर मुझे ढेर सारा प्यार और स्नेह मिला है। लेकिन यह सीएसके के प्रशंसकों के लिए अच्छा नहीं होगा। अगले साल एक मौका होगा जहां टीमें यात्रा करेंगी, इसलिए यह उन सभी अलग-अलग जगहों के लिए धन्यवाद जैसा होगा जहां हम विभिन्न स्थानों पर गेम खेलेंगे। यह मेरा आखिरी साल होगा या नहीं, यह एक बड़ा सवाल है क्योंकि आप जानते हैं कि हम वास्तव में कुछ भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से मैं अगले साल मजबूत वापसी के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए यह सीजन काफी खराब रहा है। चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ़ में भी जगह नहीं बना पाई। ऐसे में चेन्नई के लिए अगले साल फिर से कड़ी मेहनत के साथ आना बड़ा लक्ष्य रहेगा। महेंद्र सिंह धोनी को सीजन के बीच में कप्तान बनाया गया है। रविन्द्र जडेजा की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन निराश करने वाला रहा था। हालांकि धोनी के आने से भी ज्यादा फायदा नहीं हुआ और टीम मोमेंटम प्राप्त करने में नाकाम रही, अगले सीजन भी माही कप्तान हो सकते हैं।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। दोनों टीमों के लिए यह अंतिम लीग मैच है। रॉयल्स की टीम इसे जीतकर प्लेऑफ़ में पहुँचना चाहेगी। राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन 8 मैचों में जीत हासिल की है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma