Create

पार्थिव पटेल के मुताबिक एम एस धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ओपन करना चाहिए

Nitesh
एम एस धोनी बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
एम एस धोनी बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को मिल रही लगातार हार को लेकर टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीएसके (CSK) को कुछ अलग करने की जरूरत है और इसी वजह से अब एम एस धोनी (MS Dhoni) को टीम के लिए ओपन करना चाहिए।

शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ आठ विकेट से हार का सामना करना और यह इस टीम की मौजूदा सीजन में चौथी हार थी। इस हार के साथ ही टीम अंक तालिका में सबसे नीचे पहुंच गयी है। आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब चेन्नई सुपर किंग्स को अपने शुरूआती चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा हो।

पार्थिव पटेल के मुताबिक एम एस धोनी पारी की शुरूआत करते हुए टीम के लिए एक मजबूत नींव रख सकते हैं। इसके बाद आने वाले बल्लेबाज उसका फायदा उठा सकते हैं।

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "एम एस धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने कई सालों से चेन्नई सुपर किंग्स को मुश्किल से निकाला है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक ओपनर के तौर पर की थी और जब वो अपने करियर के आखिर में हैं तो क्यों ना उनसे एक बार फिर ओपन कराया जाए। वो अब सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं और मुश्किल से उन्हें 10-15 गेंद खेलने का ही मौका मिलता है। अगर वो 14-15 ओवरों तक बल्लेबाजी करें तो काफी कुछ कर सकते हैं। आपको कुछ अलग करना ही होगा।

आईपीएल 2022 में सीएसके की लगातार चौथी हार के बाद कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया कि उनकी टीम तीनों ही विभागों में अच्छा नहीं कर पा रही और यह चिंता का विषय है। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम विपक्ष पर दबाव नहीं बना पा रही है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment