Create
Notifications

पार्थिव पटेल ने बताया कि एम एस धोनी को किस प्लेयर को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए

राजवर्धन हंगारगेकर ने अभी तक अपना आईपीएल डेब्यू नहीं किया है (Photo Credit - CSK Twitter)
राजवर्धन हंगारगेकर ने अभी तक अपना आईपीएल डेब्यू नहीं किया है (Photo Credit - CSK Twitter)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Pate) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि सीएसके के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को इस मैच में अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम के खिलाड़ी राजवर्धन हंगारगेकर को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। अभी तक इस युवा प्लेयर को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है और इसी वजह से पार्थिव पटेल उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का सुझाव दे रहे हैं।

राजवर्धन हंगारगेकर को आईपीएल 2022 के ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस टीम ने 1.50 करोड़ की रकम में खरीदा था। मुंबई इंडियंस के साथ बिडिंग वॉर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने राजवर्धन को हासिल किया था। उन्होंने अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। राजवर्धन ने 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट चटकाए थे और दिखाया था कि उनके अंदर काफी प्रतिभा है।

राजवर्धन हंगारगेकर को मिले सीएसके के प्लेइंग इलेवन में मौका - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल ने इस बात से निराशा जताई की राजवर्धन हंगारगेकर को आईपीएल 2022 में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आखिरी मुकाबला जीतने के लिए सबकुछ करेगी। वे शायद कुछ नए कॉम्बिनेशन को भी ट्राई करें। मैं चाहता हूं कि प्रशांत सोलंकी की जगह राजवर्धन हंगारगेकर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए। मैं पहले दिन से ही ये कहा रहा हूं। उम्मीद है कि एम एस धोनी उन्हें आखिरी मैच में खिलाएं। उनको लेकर स्टीफन फ्लेमिंग ने जो बयान दिया था उससे मैं निराश था। अगर राजवर्धन प्लेइंग इलेवन में फिट होते हैं तो उन्हें जरूर शामिल करना चाहिए।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...