Create

पृथ्वी शॉ ने दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान

पृथ्वी शॉ ने कुछ अच्छी पारियां खेली है
पृथ्वी शॉ ने कुछ अच्छी पारियां खेली है

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने स्वीकार किया है कि उनकी टीम आईपीएल में सबसे अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई है। कैपिटल्स ने अब तक अपने पांच मैचों में से सिर्फ दो में जीत हासिल की है और तालिका में आठवें स्थान पर है। दिल्ली का अगला मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ होना है।

दिल्ली कैपिटल्स के यूट्यूब चैनल पर पृथ्वी शॉ ने कहा कि अब 4-5 मैच समाप्त हो गए हैं, तो हम यह समझने लगे हैं कि कैसे खेलना है। यह इस साल कुछ नए चेहरों के साथ एक नई टीम है, इसलिए इसे अडजस्ट होने में थोड़ा समय लगेगा। हमने जिन दो मैचों में जीत हासिल की, उनमें हम अच्छी रणनीति के साथ उतरे। लेकिन मुझे लगता है कि हमें एक-दूसरे को समझने के लिए 1-2 और गेम की जरूरत होगी। इसलिए हमारे पास अपनी गलतियों को सुधारने और अगले गेम से अपनी भूमिका निभाने का समय है।

It's been a tough few days, but the DC squad is pumped and ready for #DCvPBKS 👊🏼#YehHaiNayiDilli | #IPL2022#TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals | @davidwarner31 https://t.co/yk3mTiiZqe

पृथ्वी शॉ का मानना है कि जहां तक दिल्ली की बात है तो पैनिक बटन दबाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि लीग चरण में अभी कई मैच बाकी हैं। 22 वर्षीय पृथ्वी शॉ का मानना है कि उनकी टीम में कई मैच विजेता हैं जो जानते हैं कि क्या करने की जरूरत है, बस उन्हें एक टीम के रूप में एक साथ क्लिक करने की जरूरत है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए चीजें ठीक नहीं चल रही है। सबसे पहले मिचेल मार्श कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद टिम साइफर्ट भी अब कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। एनरिक नॉर्टजे की फिटनेस को लेकर भी समस्या है। ऐसे में दिल्ली की टीम को अपने मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करने होंगे। देखना होगा कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम किस रणनीति के साथ मैदान पर उतरेगी।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment