Create

प्रियांक पांचाल जल्दी ही बैक अप के रूप में गुजरात टाइटंस से जुड़ सकते हैं

भारतीय घरेलू क्रिकेट में प्रियांक पांचाल एक बड़ा नाम हैं
भारतीय घरेलू क्रिकेट में प्रियांक पांचाल एक बड़ा नाम हैं

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम में प्रियांक पांचाल (Priyank Panchal) बैक अप खिलाड़ी के रूप में जल्दी ही शामिल हो सकते हैं। गुजरात की टीम अपने पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। 28 मार्च को गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला होगा। गुजरात और लखनऊ दोनों का ही यह आईपीएल में डेब्यू मैच होगा।

एक सूत्र ने स्पोर्ट्सकीड़ा को बताया कि प्रियांक पांचाल बतौर बैक अप खिलाड़ी जल्दी ही गुजरात की टीम से जुड़ सकते हैं।

भारत ए के लिए दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने के बाद पांचाल का समय अच्छा रहा है। उनको भारतीय टेस्ट टीम में भी शामिल किया गया था। इसको लेकर वह पहले ही बता चुके हैं कि कुछ बड़े नामों के साथ भारतीय टीम का ड्रेसिंग रूम शेयर कर उनको काफी चीजें सीखने को मिली।

रणजी सीजन में प्रियांक पांचाल ने सिर्फ एक ही मैच खेला है। मध्य प्रदेश के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में पांचाल ने अर्धशतक जमाया था। इस सीजन में वह इस मैच के अलावा नहीं खेले। टी20 क्रिकेट में अच्छे आंकड़े होने के बाद भी पांचाल को पिछले माह बेंगलुरु में हुई नीलामी के दौरान किसी टीम ने नहीं खरीदा था। अब अगर वह गुजरात के लिए टीम में आते हैं, तो उनके लिए बड़ा मौका होगा।

गुजरात की टीम के लिए भी बैक अप के रूप में प्रियांक पांचाल जैसे अनुभवी नाम को जोड़ना फायदे का सौदा रहेगा। घरेलू क्रिकेट में वह एक बड़ा नाम माने जाते हैं।

गुजरात टाइटंस की टीम

शुभमन गिल, रहमानुल्लाह गुरबाज, मैथ्यू वेड, अभिनव सदरंगानी, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), राशिद खान, दर्शन नालकंडे, बी साई सुदर्शन, राहुल तेवतिया, गुरकीरत मान, डॉमिनिक ड्रैक्स, जयंत यादव, विजय शंकर, प्रदीप सांगवान, यश दयाल, मोहम्मद शमी, आर साई किशोर, लोकी फर्ग्युसन, नूर अहमद, वरुण आरोन, अल्जारी जोसेफ।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment