Create

गुजरात टाइटंस में जेसन रॉय की जगह अफगानिस्तानी बल्लेबाज किया जा सकता है शामिल

गुरबाज के लिए यह एक बेहतरीन मौका हो सकता है
गुरबाज के लिए यह एक बेहतरीन मौका हो सकता है
reaction-emoji
निरंजन

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आईपीएल के लिए जेसन रॉय की जगह दूसरे खिलाड़ी को शामिल करने की तैयारी कर ली है। अफगानिस्तान (Afghanistan) के ओपनर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज को जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है। रॉय ने नीलामी में चुने जाने के बाद अपना नाम वापस ले लिया था।

गुरबाज को टीम में शामिल करने से सम्बंधित कोई जानकारी गुजरात की टीम से नहीं मिली है लेकिन गुरबाज की इन्स्टाग्राम स्टोरी से ऐसा लगता है कि उनको आईपीएल अनुबंध मिल गया है। बीस साल के इस खिलाड़ी की कुछ स्टोरी में उनको बधाई भी मिली है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह आगामी आईपीएल में गुजरात की टीम का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

गुजरात की टीम में ऋद्धिमान साहा बतौर विकेटकीपर शामिल हैं। उनके अलावा मैथ्यू वेड भी कीपर के तौर पर शामिल किये गए हैं लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ़ किया है कि 6 अप्रैल बाद ही खिलाड़ी आईपीएल में खेल पाएंगे। ऐसे में गुजरात ने बैकअप विकेटकीपर के रूप में गुरबाज में संभावना देखी है।

गुरबाज अपने हमवतन राशिद खान और नूर अहमद के साथ गुजरात की टीम में शामिल होंगे। वह लीग में पांचवें अफगान खिलाड़ी बन गए। उनके देश से मोहम्मद नबी (कोलकाता नाइट राइडर्स) और फजलहक फारूकी (सनराइजर्स हैदराबाद) भी शामिल हैं। इस युवा खिलाड़ी के लिए आईपीएल एक बेहतरीन मंच साबित हो सकता है। वर्ल्ड के टॉप खिलाड़ियों के साथ खेलने से उनके अनुभव में वृद्धि होगी।

गुजरात टाइटंस

शुभमन गिल, जेसन रॉय, मैथ्यू वेड, अभिनव सदरंगानी, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, बी साई सुदर्शन, राहुल तेवतिया, गुरकीरत मान, डॉमिनिक ड्रैक्स, जयंत यादव, विजय शंकर, प्रदीप सांगवान, यश दयाल, मोहम्मद शमी, आर साई किशोर, लोकी फर्ग्युसन, नूर अहमद, वरुण आरोन, अल्जारी जोसेफ।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...