Create

गुजरात टाइटंस को एक और मैच जिताने के बाद राहुल तेवतिया ने दिया बड़ा बयान

Nitesh
राहुल तेवतिया (Photo Credit - IPLT20)
राहुल तेवतिया (Photo Credit - IPLT20)

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने एक बार फिर अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम को जीत दिला दी। आरसीबी (RCB) के खिलाफ मुकाबले में अपनी धुआंधार बल्लेबाजी से उन्होंने गुजरात टाइटंस (GT) को रोमांचक जीत दिलाई। इसके बाद राहुल तेवतिया ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो एक प्लानिंग के तहत मैदान में आते हैं और उसी हिसाब से बल्लेबाजी करते हैं।

राहुल तेवतिया ने आरसीबी के खिलाफ मैच में सिर्फ 25 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 43 रनों की नाबाद पारी खेली। डेविड मिलर ने भी उनका अच्छा साथ दिया और 24 गेंद पर नाबाद 39 रन बनाए। यही वजह रही कि गुजरात टाइटंस की टीम आरसीबी के खिलाफ 171 रनों का टार्गेट हासिल करने में सफल रही। हालांकि एक समय टीम मुश्किल में लग रही थी लेकिन राहुल तेवतिया और डेविड मिलर ने 79 रनों की जबरदस्त साझेदारी कर अपनी टीम को जीत दिला दी।

राहुल तेवतिया को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद उन्होंने कहा "मैं ये नहीं कह सकता कि रन चेज के दौरान मैं काफी कूल रहता हूं। कई सारी चीजें चल रही होती हैं, किस गेंदबाज को टार्गेट करना है और कौन से एरिया में शॉट लगाने हैं। मैं अपने प्लान के हिसाब से बल्लेबाजी करने की कोशिश करता हूं। डेथ ओवर्स में आपको कभी-कभी प्री-प्लान शॉट्स भी खेलने पड़ते हैं लेकिन मैं फील्ड और गेंद के हिसाब से ही शॉट लगाता हूं। इस आईपीएल के दौरान मैंने अपने ऑफ साइड के गेम को बेहतर किया है। मैं अब मैदान के दोनों दिशा में शॉट लगा सकता हूं।"

डेविड मिलर के साथ मेरा तालमेल काफी शानदार है - राहुल तेवतिया

राहुल तेवतिया ने डेविड मिलर के साथ अपने तालमेल को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मैंने डेविड मिलर के साथ काफी समय बिताया है। हम एक साल तक पंजाब किंग्स में टीम का हिस्सा थे और उसके बाद राजस्थान रॉयल्स में भी एकसाथ थे। इसलिए हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment