Create
Notifications

गुजरात टाइटंस ने पूछा चार दिन के ब्रेक में क्या किया जाए, राशिद खान ने दिया चौंकाने वाला जवाब 

क्वालीफायर में शानदार रही थी राशिद की गेंदबाजी
क्वालीफायर में शानदार रही थी राशिद की गेंदबाजी
reaction-emoji
Neeraj

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लीग स्टेज में दमदार प्रदर्शन करने वाली गुजरात टाइटंस (GT) ने पहले क्वालीफायर में भी अपनी ताकत दिखाई। राजस्थान रॉयल्स (RR) को हराते हुए गुजरात ने डेब्यू सीजन में ही फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। 29 मई को अब वे अपने होम क्राउड के सामने अहमदाबाद में फाइनल मुकाबला खेलेंगे। पहला क्वालीफायर जीतने के बाद गुजरात की टीम के पास चार दिन का ब्रेक होगा।

नई फ्रेंचाइजी गुजरात की सोशल मीडिया टीम काफी सक्रिय रहती है और उन्होंने बीती रात मुकाबला समाप्त होने के बाद ट्विटर पर लोगों से पूछा कि इस चार दिन के ब्रेक में क्या किया जाए। लोगों ने ट्विटर पर तरह-तरह की सलाह दी, लेकिन इस बीच राशिद खान द्वारा दिया गया रिप्लाई चर्चा में रहा।

इस तरह फाइनल में पहुंची है गुजरात

पहले क्वालीफायर में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188/6 का स्कोर खड़ा किया था। इस सीजन शानदार लय में चल रहे जोस बटलर ने सबसे अधिक 89 रनों का योगदान दिया था। कप्तान संजू सैमसन ने भी 26 गेंदों में 47 रनों की आतिशी पारी खेली थी। गुजरात के सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई थी, लेकिन राशिद ने अपने चार ओवर में केवल 15 रन ही खर्च किए थे।

स्कोर का पीछा करते हुए दूसरी ही गेंद पर विकेट गंवाने के बावजूद गुजरात ने पावरप्ले में 64 रन बनाकर जोरदार शुरुआत की थी। शुभमन गिल ने 35 और मैथ्यू वेड ने भी 35 रनों की पारी खेली थी। 85 के स्कोर पर तीसरा विकेट गिरने के बाद डेविड मिलर और हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम के लिए 106 रनों की नाबाद साझेदारी की थी। मिलर ने 38 गेंदों में नाबाद 68 रनों की पारी खेली थी और आखिरी ओवर में लगातार तीन छक्के लगाते हुए अपनी टीम को जिताया था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...