एम एस धोनी के अगले साल भी आईपीएल खेलने को लेकर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)
एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने ऐलान किया है कि वो अगले साल भी आईपीएल (IPL) में खेलेंगे। इसको लेकर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एम एस धोनी (MS Dhoni) साधारण खिलाड़ी नहीं हैं और 2-3 महीने का ब्रेक लेकर वो जबरदस्त वापसी करेंगे।

महेंद्र सिंह धोनी ने खुद कहा है कि वो आईपीएल का अगला सीजन खेलेंगे। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से मैं खेलूंगा। इसका सीधा सा कारण है - चेन्नई में नहीं खेलना और धन्यवाद कहना अनुचित होगा। मुंबई एक ऐसी जगह है, जहां एक टीम और एक व्यक्ति के तौर पर मुझे ढेर सारा प्यार और स्नेह मिला है, लेकिन यह सीएसके के प्रशंसकों के लिए अच्छा नहीं होगा।

ये सीएसके फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है - रवि शास्त्री

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान रवि शास्त्री ने एम एस धोनी के अगले साल आईपीएल खेलने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि सीएसके फैंस के लिए ये दिल छू लेने वाला है। रवि शास्त्री ने कहा,

ये काफी अच्छी बात है कि धोनी ने ये ऐलान कर दिया है। इससे सारे कयासों पर विराम लग गया है। जो भी बातें हो रही थीं वो अब नहीं होंगी। वो भारत के बेस्ट लीडर्स में से एक रहे हैं, खासकर सफेद गेंद की क्रिकेट में। उनका ये ऐलान सीएसके फैंस के लिए काफी दिल छू लेने वाला होगा। एम एस धोनी कोई साधारण प्लेयर नहीं हैं। वो 2-3 महीने का ब्रेक लेंगे और आकर बेहतरीन क्रिकेट खेलेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग ने कहा था कि सीएसके को एमएस धोनी के कप्तानी की जरूरत है। सहवाग के मुताबिक धोनी के बिना चेन्नई सुपर किंग्स की हालत क्या हुई थी ये हमने पहले हाफ में देखा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता