Create
Notifications

डेविड वॉर्नर और एनरिक नॉर्ट्जे के खेलने को लेकर रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान

New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
New Zealand v Australia - ICC Men's T20 World Cup Final 2021
reaction-emoji
Nitesh

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) और तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्ट्जे (Anrich Nortje) के अगले मैच में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि ये दोनों ही खिलाड़ी दिल्ली कैपिटल्स के अगले मुकाबले के लिए उपलब्ध रह सकते हैं।

डेविड वॉर्नर और एनरिक नॉर्ट्जे ने अभी तक आईपीएल 2022 में एक भी मुकाबला नहीं खेला है। डेविड वॉर्नर पाकिस्तान टूर पर थे तो वहीं एनरिक नॉर्ट्जे इंजरी का शिकार थे। हालांकि अब दोनों ही खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ चुके हैं और अगले मैच में टीम के लिए खेल सकते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 7 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ है। ऐसे में तब तक वॉर्नर और नॉर्ट्जे उपलब्ध हो जाएंगे। रिकी पोंटिंग ने ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श के भी उपलब्ध होने की संभावना जताई।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा "एनरिक नॉर्ट्जे ने आज सुबह अपनी पूरी क्षमता से गेंदबाजी की। मेरे हिसाब से उन्हें चार या पांच ओवर और अपनी पूरी क्षमता से जोर लगाना होगा। इसके बाद अगर क्रिकेट साउथ अफ्रीका से उन्हें क्लीयरेंस मिलता है तो फिर वो खेल सकते हैं। अगले मुकाबले से पहले हमारे पास अभी कुछ दिन बचे हैं। इसलिए उम्मीद है कि वो सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।"

पोंटिंग ने मिचेल मार्श के भी उपलब्ध होने की उम्मीद जताई

पोंटिंग ने वॉर्नर को लेकर कहा "मुझे लगता है कि वो मुंबई पहुंच चुके हैं। जब हम मुंबई जाएंगे तो वो टीम के साथ होंगे। मिचेल मार्श भी पिछले कुछ दिनों से मुंबई में हैं। उम्मीद है कि मार्श 10 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।"

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक दो मैच खेले हैं, जिसमें से एक में उन्हें जीत मिली है और एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...