रिकी पोंटिंग के परिवार का सदस्य हुआ कोरोना संक्रमित

रिकी पोंटिंग फिलहाल आइसोलेशन में रहेंगे
रिकी पोंटिंग फिलहाल आइसोलेशन में रहेंगे

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मैच में कोच रिकी पोटिंग नहीं रहेंगे। उनके परिवार के सदस्य का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद पोंटिंग ने टीम के साथ नहीं जाने का निर्णय लिया है। हालांकि रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का टेस्ट नेगेटिव आया है। वह टीम होटल में ही आइसोलेशन में रहेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स ने रिकी पोंटिंग और उनके परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करने का आग्रह किया है। बायो बबल में अब तक संक्रमित पाए गए सभी व्यक्तियों पर कड़ी नज़र रखी जा रही है। टीम ने कहा कि हम सभी के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

पोंटिंग की अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स सपोर्ट स्टाफ प्रवीण आमरे, अजीत अगरकर, जेम्स होप्स और शेन वॉटसन अब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गेम के लिए बैकरूम रणनीति को संभालेंगे। इन सभी के पास अच्छा खासा अंतरराष्ट्रीय अनुभव है।

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के दो विदेशी खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। टिम साइफर्ट और मिचेल मार्श के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आए थे। इसके अलावा चार सहयोगी स्टाफ भी संक्रमित पाए गए थे। कोरोना मामले आने के बाद दिल्ली के मैच का स्थल भी बदल दिया गया था। पुणे में होने वाला मैच अब मुंबई में ही होगा। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिल्ली का मैच शुक्रवार को होना है।

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को बुरी तरह हराया था। पंजाब की टीम को दिल्ली ने 115 रनों के मामूली स्कोर पर आउट कर दिया। जवाब में खेलते हुए दिल्ली ने 1 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम

पृथ्वी शॉ, ऋषभ पन्त, अश्विन हेब्बार, टिम साइफर्ट, रॉवमैन पॉवेल, मनदीप सिंह, डेविड वॉर्नर, केएस भरत, अक्षर पटेल, ललित यादव, कमलेश नागरकोटी, मिचेल मार्श, रिपल पटेल, यश धुल, विकी ओस्तवाल, प्रवीन दुबे, सरफराज खान, एनरिक नॉर्टजे, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, खलील अहमद, चेतन सकारिया, मुस्ताफिजुर रहमान, कुलदीप यादव।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment