Create

"सुरेश रैना पहले व्यक्ति होंगे जिनके लिए चेन्नई नीलामी में जाएगी", रॉबिन उथप्पा का बयान

सुरेश रैना को चेन्नई टीम सेरिलीज कर दिया है
सुरेश रैना को चेन्नई टीम सेरिलीज कर दिया है

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने अपनी टीम में चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है लेकिन सालों से टीम के साथ जुड़े सुरेश रैना (Suresh Raina) को टीम से रिलीज कर दिया गया है। इस बीच पिछले साल चेन्नई में रहे रॉबिन उथप्पा की प्रतिक्रिया आई है। रॉबिन उथप्पा ने कहा है कि चेन्नई की टीम नीलामी में सबसे पहले सुरेश रैना को खरीदने के लिए जाएगी।

उथप्पा ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि वह टीम के अहम सदस्य रहे हैं इसलिए मुझे लगता है कि वह पहले व्यक्ति होंगे जिनके पीछे वह (नीलामी में) जाएँगे। फाफ को छोड़ना वास्तव में कठिन रहा होगा। मोइन अली ऑल राउंडर हैं। उनके दोनों कौशल के लिए उन्हें टीम में लिया गया है।

उथप्पा ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि रैना हमारे पास सीएसके का सबसे बड़ा स्टालवार्ट है। पिछले 10-12 वर्षों में सीएसके को कई नॉकआउट चरणों में क्वालीफाई करने में मदद करने में वह एक महत्वपूर्ण व्यक्ति रहे हैं।

The Legions of #Yellove! Our Chennai boys @faf1307 @DJBravo47 & this Champion Fafily! 😍💛#EverywhereWeGo #WhistlePodu 🦁 https://t.co/i4rLyvrvkt

आईपीएल नीलामी जनवरी में होने की उम्मीद है। ऐसे में टीम में लाने वाले खिलाड़ियों को लेकर चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के पास सोचने के लिए समय है। रैना काफी सालों से टीम के साथ रहे हैं, ऐसे में चेन्नई का प्रयास यह हो सकता है कि उनको लाया जाए। धोनी के भी वह करीबी हैं। महेंद्र सिंह धोनी का यह अंतिम सीजन हो सकता है।

रिटेंशन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविन्द्र जडेजा के लिए सबसे बड़ी राशि तय की है। जडेजा को 16 करोड़ रूपये में रखा गया है। उनके अलावा महेंद्र सिंह धोनी को 12 करोड़ रूपये की राशि में रिटेन किया गया है। मोइन अली को 8 करोड़ और रुतुराज गायकवाड़ को 6 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। पिछले साल ख़िताब जीतने वाली चेन्नई की टीम इस बार भी एक मजबूत टीम बनाने के बारे में देखेगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment