Create
Notifications

रोहित शर्मा के ऊपर बड़ी कार्रवाई करते हुए 12 लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया

मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी इस मुकाबले में काफी धीमी रही
मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी इस मुकाबले में काफी धीमी रही
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ आईपीएल (IPL) में खेले गए पहले मैच में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पराजय के अलावा मुंबई की टीम के ऊपर जुर्माना भी लगा। निर्धारित समय में ओवर पूरे नहीं हो पाने की वजह से मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के ऊपर जुर्माना लगाया गया है।

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इस मैच के बाद जुर्माने का निर्णय सुनाया गया। कम से कम ओवर करने के नियम में इस सीजन यह पहला उल्लंघन हुआ है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के ऊपर 12 लाख रूपये का फाइन लगाया गया है। मुंबई की टीम निर्धारित समय में ओवर पूरे नहीं कर पाई।

Some solid performances today 💪Vote for your @UshaPlay Paltan's Player of the Match 🏏DM "DCvMI" or click the link below to 𝐕𝐎𝐓𝐄 𝐍𝐎𝐖 ⬇️play.picogp.com/1261087/73e68a…#OneFamily #DilKholKe #MumbaiIndians #TATAIPL #DCvMI @UshaIntl https://t.co/HQOwoJy3RX

मुंबई इंडियंस ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 177 रनों का स्कोर खड़ा किया। मुंबई के लिए इशान किशन ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए नाबाद 81 रन की पारी खेली। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने हार की तरफ जाने के बाद वापसी की और 4 विकेट से जीत दर्ज की। दिल्ली की टीम ने 6 विकेट पर 179 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। ललित यादव ने 38 गेंद पर नाबाद 48 रन बनाए। वहीँ अक्षर पटेल ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 17 गेंद में ही नाबाद 38 रन की पारी खेल टीम को जीत दिलाई। ललित यादव और अक्षर पटेल ने मिलकर कुल 75 रनों की भागीदारी की और दिल्ली ने चौंकाने वाली जीत दर्ज की। कुलदीप यादव को दिल्ली के लिए 3 विकेट लेने पर प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now