Create

दिल्ली कैपिटल्स का बल्लेबाज रन बनाने के लिए उत्साहित

पिछले मैच में वह रन बनाने में असफल रहे थे
पिछले मैच में वह रन बनाने में असफल रहे थे

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ अपने आगामी मैच में एक बड़ी पारी खेलने की उम्मीद कर रहे हैं। पॉवेल ने पिछले सप्ताह मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल में पदार्पण किया था। उनके पास अपनी टीम के लिए हीरो बनने का मौका था, लेकिन वे शून्य पर आउट हो गए।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक इंटरव्यू में पॉवेल ने कहा कि मैं क्या उम्मीद कर रहा हूँ? मैं कुछ रन बनाने के लिए उत्सुक हूं। आप जानते हैं, मैंने पिछले गेम में कोई रन नहीं बनाया था, इसलिए उम्मीद है कि मैं दिल्ली कैपिटल्स के प्रशंसकों के लिए प्रदर्शन कर सकता हूं।

पिछली रात दिल्ली के अभ्यास सेशन को लेकर पॉवेल ने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक अच्छा प्रशिक्षण सत्र था। आप सिर्फ फाइन-ट्यूनिंग जानते हैं, यह हमारे लिए एक और महत्वपूर्ण मैच है, इसलिए इस प्रशिक्षण सेशन से सकारात्मकता को मैच में लेना अच्छा है।

गौरतलब है कि अभ्यास सेशन में दिल्ली के लिए खलील अहमद को भी देखा गया। खलील ने कहा कि अभ्यास सेशन में फन था और मुझे भी बल्लेबाजी करने का मौका मिला। हमारा यह एक गहन अभ्यास सेशन था।

Things we love to see 💙Thr Titans and the Capitals were all smiles on the eve of the big night 🤩#YehHaiNayiDilli | #IPL2022#TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals | #GTvDC https://t.co/ABZWSzCi6J

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मुकाबले में जीत दर्ज की थी। गुजरात के खिलाफ मैच में भी दिल्ली की टीम बेहतर प्रदर्शन कर जीत का सिलसिला बरकरार रखने का प्रयास करेगी। हालांकि गुजरात ने भी अपने पहले मैच में जीत हासिल की थी। दोनों टीमों के बीच एक कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

दिल्ली कैपिटल्स टीम

पृथ्वी शॉ, ऋषभ पन्त, अश्विन हेब्बार, टिम साइफर्ट, रॉवमैन पॉवेल, मनदीप सिंह, डेविड वॉर्नर, केएस भरत, अक्षर पटेल, ललित यादव, कमलेश नागरकोटी, मिचेल मार्श, रिपल पटेल, यश धुल, विकी ओस्तवाल, प्रवीन दुबे, सरफराज खान, एनरिक नॉर्टजे, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, खलील अहमद, चेतन सकारिया, मुस्ताफिजुर रहमान, कुलदीप यादव।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment