Create

केकेआर के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक बल्लेबाज का बड़ा बयान

रोवमैन पॉवेल ने पिछले मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी (Photo Credit - IPLT20)
रोवमैन पॉवेल ने पिछले मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी (Photo Credit - IPLT20)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आईपीएल 2022 (IPL) का अपना अगला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेलेगी। ऐसे में पावर-हिटर रोवमैन पॉवेल ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मुकाबले के दौरान नो बॉल विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रोमांचक और नाटकीय अंतिम ओवर की पहली तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाने वाले पॉवेल ने कहा कि अब उनकी टीम के लिए पीछे की चीजों को भुलाकर आगे देखने का वक्त है। कैरेबियाई खिलाड़ी ने कहा,

"यह कुछ ऐसा है जिसे हमें बहुत तेजी से भुलाना होगा। हमें हमेशा आगे की ओर देखना होगा क्योंकि कुछ महत्वपूर्ण मैच सामने हैं। अगले दौर के लिए क्वालीफाई करने के लिए हमें अब अपने खेल पर ध्यान देना होगा। आगे कुछ महत्वपूर्ण मैच हैं। हम अंक तालिका में सातवें स्थान पर हैं। टूर्नामेंट के इस चरण के लिहाज से यह खराब जगह नहीं है। हम अपने लक्ष्य को पाने को लेकर आश्वस्त हैं, जो कि शीर्ष-4 में पहुंचना है। अगर हमने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया तो फिर आईपीएल की ट्रॉफी जीतने का बढ़िया मौका रहेगा।

मुझे भरोसा था कि मैं एक ओवर में छह छक्के लगा दूंगा - रोवमैन पॉवेल

रोवमैन पॉवेल ने आगे कहा कि उन्हें पूरा भरोसा था कि वो एक ओवर में छह छक्के लगाकर अपनी टीम को मैच जिता देंगे। हालांकि अंपायर ने उसे नो बॉल करार नहीं दिया। उन्होंने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो मैं एक ओवर में छह छक्के मारने को लेकर काफी आश्वस्त था। पहले दो छक्के लगाने के बाद मेरे मन में चल रहा था कि अब क्या होगा। उसी वक्त मैंने तीसरा छक्का लगा दिया। मैं उम्मीद कर रहा था कि यह नो बॉल होगी, लेकिन अंपायर का फैसला अंतिम होता है और हम क्रिकेटर्स के रूप में इसे स्वीकार करते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment