Create

"अम्बाती रायडू के कैच से रिकी पोंटिंग की याद आ गई", मुंबई इंडियंस के पूर्व दिग्गज का बयान

रायडू ने हवा में गौता लगाते हुए बेहतरीन कैच लपका
रायडू ने हवा में गौता लगाते हुए बेहतरीन कैच लपका
reaction-emoji
निरंजन

अम्बाती रायडू ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए खेलते हुए आरसीबी के बल्लेबाज आकाश दीप का बेहतरीन कैच लपका। इससे सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) काफी प्रभावित नजर आए हैं। रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की गेंद पर शॉर्ट कवर पर उन्होंने एक बेहतरीन कैच लपका। सचिन तेंदुलकर को इस कैच के बाद रिकी पोंटिंग की याद आ गई। पोंटिंग ने भी मुंबई के लिए खेलते हुए ऐसा कैच पकड़ा।

साल 2013 में मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुए मुकाबले में रिकी पोंटिंग ने कुछ ऐसा ही कैच हरभजन सिंह की गेंद पर लपका था। आईपीएल के सबसे प्रतिष्ठित कैचों में से एक इस कैच को माना जाता है।

अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने कहा कि जडेजा की गेंद पर रायडू के कैच ने मुझे पोंटिंग की याद दिला दी। यह सिर्फ शानदार था। बैंगलोर की टीम अब भी सोच रही होगी कि अगर ऊपरी क्रम से उन्होंने विकेट नहीं गंवाए होते तो शायद वे पूरे स्कोर का पीछा करते।

सचिन ने आगे कहा कि जडेजा ने तीक्ष्णा के साथ साझेदारी में अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने अपने अनुभव का इस्तेमाल डेंजरमैन मैक्सवेल के खिलाफ किया। उन्होंने स्टंप्स को हिट करने की योजना बनाई और यह वैसा ही हुआ।

Maxwell has been bowled by Jadeja in almost every IPL jersey! 🤣

आरसीबी को चेन्नई के खिलाफ मैच में पराजय का सामना करना पड़ा। हालांकि दिनेश कार्तिक ने तेज बल्लेबाजी करते हुए जीत दिलाने का प्रयास किया। जब तक वह क्रीज पर थे तब तक वह आरसीबी के लिए खतरा बने हुए थे। हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 216 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। शिवम दुबे और रॉबिन उथप्पा ने छक्कों की बारिश करते हुए मिलकर 17 छक्के लगाए। जवाब में खेलते हुए आरसीबी की टीम 193 रनों तक ही पहुँच पाई। इस तरह रविन्द्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई ने पहली जीत दर्ज की।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...