Create

डेब्यू IPL मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद गुजरात टाइटंस के गेंदबाज ने व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में भी रह चुके हैं साई किशोर (Photo Credit: IPL)
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में भी रह चुके हैं साई किशोर (Photo Credit: IPL)
Neeraj

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में तमाम युवा खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिला है और लगभग सभी ने अपनी छाप भी छोड़ी है। बीती रात गुजरात टाइटंस (GT) ने भी तमिलनाडु के स्पिनर आर साई किशोर (R Sai Kishore) को डेब्यू करने का मौका दिया था। अपने पहले ही मैच में किशोर ने दो ओवर में केवल सात रन देकर दो विकेट चटका दिए और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया। डेब्यू मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद किशोर ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। किशोर ने कहा,

मैं केवल अपने अंदर की बात सुनना चाहता था और मैं उस गेंद को पहले फेंकी गई गेंद से थोड़ी धीमी डालना चाहता था क्योंकि मुझे लगा था कि वह कुछ करने वाला है। मेरे ख्याल से मेरे मन की बात काम कर गई। मैं टीम को अपना 100 प्रतिशत देना चाहता था और टीम के लिए योगदान देकर खुश हूं। हमने एक मुश्किल लक्ष्य को बचाया तो मैं केवल टीम के लिए खेलना चाहता हूं। खुश हूं कि यह मेरे नाम से आया, लेकिन टीम के लिए भी काफी खुश हूं कि हम पहली टीम के रूप में क्वालीफाई किए हैं।

144 रनों के लक्ष्य को बचाकर प्ले-ऑफ में पहुंची गुजरात

गुजरात ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ केवल 144 रनों के लक्ष्य का शानदार तरीके से बचाव किया था। उन्होंने लखनऊ की पूरी टीम को केवल 82 रनों के स्कोर पर समेट दिया था। गुजरात की ओर से राशिद खान ने सबसे अधिक चार विकेट लिए थे। इस जीत के साथ ही गुजरात इस सीजन प्ले-ऑफ में जाने वाली पहली टीम भी बनी है।

भले ही गुजरात ने प्ले-ऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है, लेकिन सीजन के सबसे अहम मोड़ पर उन्हें अपनी बल्लेबाजी में सुधार लाने की जरूरत है क्योंकि पिछले कुछ मैचों में लगातार टीम की बल्लेबाजी ने निराश किया है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...