चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार हार को लेकर सैम करन ने दिया बड़ा बयान, कही बड़ी बात

सैम करन इस सीजन टीम का हिस्सा नहीं हैं (Photo Credit - IPLT20)
सैम करन इस सीजन टीम का हिस्सा नहीं हैं (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की लगातार हार को लेकर उनके पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक सीएसके भले ही लगातार मुकाबले हार रही है लेकिन उनके अंदर वापसी करने का माद्दा है। सैम करन ने कहा कि रविंद्र जडेजा के लिए कप्तानी अभी नया अनुभव है और साथ ही में कई नए प्लेयर भी टीम में आए हैं और इसी वजह से टीम को इस वक्त मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो वो टूर्नामेंट में लगातार तीन मुकाबले हार चुके हैं। आईपीएल इतिहास में ये पहली बार हुआ है। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में भी टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 180/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स सिर्फ 126 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस हार के बाद टीम के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स पैनिक नहीं करेगी - सैम करन

सैम करन के मुताबिक सीएसके के लिए राह काफी मुश्किल है लेकिन उनके अंदर वापसी का दमखम है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

जडेजा को अभी-अभी कप्तानी मिली है और शायद वो अभी उतने अनुभवी नहीं हैं। चेन्नई एक सफल फ्रेंचाइजी है। टीम का कोचिंग डिपार्टमेंट काफी अनुभवी है, ड्रेसिंग रूम में कई दिग्गज प्लेयर हैं और इसी वजह से टीम का माहौल काफी शांत रहता है। टीम पैनिक नहीं करती है। उनके पास ऐसे कोच और खिलाड़ी हैं जिन्हें पता है कि आईपीएल में कैसे काम किया जाता है।

आपको बता दें कि लगातार तीन हार के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स चाहेगी कि वो अपने अगले मैच में जरूर जीत हासिल करें। टीम में कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now