Create

स्टेडियम जाकर आईपीएल मैच का लुत्फ उठा सकेंगे फैंस, टिकटों के बारे में पूरी डिटेल यहां जानें

Nitesh
आईपीएल 2022 के मुकाबले स्टेडियम में भी जाकर देखे जा सकते हैं
आईपीएल 2022 के मुकाबले स्टेडियम में भी जाकर देखे जा सकते हैं

26 मार्च से आईपीएल (IPL) का त्योहार पूरे इंडिया में शुरू हो जाएगा। इस दौरान हर एक फैंस पर क्रिकेट का खुमार पूरी तरह से छाया रहेगा। आईपीएल के नए सीजन के आगाज से पहले फैंस के लिए एक खुशखुबरी सामने आई है। क्रिकेट के दीवाने लोग स्टेडियम में जाकर भी मैचों का लुत्फ उठा सकते हैं। आईपीएल की तरफ से जारी मीडिया एडवाइजरी में ये बात सामने आई है।

क्रिकेट के महाकुंभ यानि आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च से होगी और पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। शनिवार और रविवार को मिलाकर कुल 12 डबल हेडर मुकाबले रखे गए हैं। टूर्नामेंट के मुकाबले मुंबई के तीन अलग-अलग स्टेडियमों में खेले जाएंगे। इसके बाद पुणे में भी मैचों का आयोजन होगा। दिन के मुकाबले दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होंगे। वहीं रात के मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होंगे। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला जाएगा। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के अलावा ब्रेबोर्न स्टेडियम और डीवाई पाटिल स्टेडियम में मैच होंगे। इसके अलावा पुणे में भी मुकाबले होंगे।

यहां पर खरीद सकते हैं आईपीएल 2022 के ऑनलाइन टिकट

सभी मुकाबलों के लिए स्टेडियम क्षमता के हिसाब से 25 प्रतिशत फैंस को आने की छूट दी गई है।जो फैंस स्टेडियम में जाकर मैच देखना चाहते हैं वो www.iplt20.com और www.BookMyShow.com पर जाकर टिकर खरीद सकते हैं। टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है।

आपको बता दें कि आईपीएल में इस बार दो नई टीमें भी जुड़ी हैं और इसी वजह से मैचों की संख्या भी बढ़ गई है। ऐसे में फैंस को काफी रोमांच आईपीएल 2022 के दौरान देखने को मिलेगा। इस बार का आईपीएल और भी जबरदस्त होगा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment