Create
Notifications

"जो कुछ भी हुआ उसे हजम करने में हमें एक या दो दिन लग गए"- RR के खिलाफ मैच के बाद DC कैंप के मूड को लेकर शेन वॉटसन ने दी प्रतिक्रिया

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शेन वॉटसन ने स्थिति संभाल ली थी
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शेन वॉटसन ने स्थिति संभाल ली थी
reaction-emoji
Prashant Kumar

शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ 15 रन की हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने टीम के मूड को लेकर प्रतिक्रिया दी। वॉटसन ने कहा कि उस हार को और जो भी नो बॉल को लेकर विवाद हुआ उसको हजम करने के लिए कुछ समय लगा।

शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 15 रन की हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन ने टीम के मूड को लेकर प्रतिक्रिया दी। वॉटसन ने कहा कि उस हार को और जो भी नो बॉल को लेकर विवाद हुआ उसको हजम करने के लिए कुछ समय लगा।

कोलकता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने अगले मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के यूट्यूब चैनल पर शेन वॉटसन ने कहा,

पिछले गेम में जो हुआ उसे हजम करने उस स्थिति के माध्यम से काम करने में सक्षम होने के लिए एक या दो दिन लग गए और उस स्थिति से बाहर निकलते हुए यह सुनिश्चित करना कि चीजों सही दिशा की तरफ जा रही हैं।

youtube-cover

शेन वॉटसन ने की रोवमैन पॉवेल की तारीफ़

रोवमैन पॉवेल ने लगातार तीन छक्के लगाकर मैच को रोमांचक बना दिया था
रोवमैन पॉवेल ने लगातार तीन छक्के लगाकर मैच को रोमांचक बना दिया था

राजस्थान के खिलाफ दिल्ली को अंतिम ओवर में 36 रनों की दरकार थी और रोवमैन पॉवेल ने ओबेड मैकॉय की पहली तीन गेंदों पर तीन छकी जड़ दिए थे। हालांकि अंत में वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। पॉवेल के प्रदर्शन से प्रभावित वॉटसन ने कहा,

यह रोवमैन और दिल्ली कैपिटल्स के लिए रोमांचक है। उसके पास अविश्वसनीय शक्ति है और अविश्वसनीय कौशल है तथा उसने कई बार अंतरराष्ट्रीय मंच के साथ-साथ वेस्टइंडीज के लिए भी यह दिखाया है।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...