Create

शार्दुल ठाकुर ने चार साल तक सीएसके की तरफ से खेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शार्दुल ठाकुर अब दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं (Photo Credit - IPLT20)
शार्दुल ठाकुर अब दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ऑलराउंडर खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने चार साल तक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलने के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है। शार्दुल ठाकुर के मुताबिक नई फ्रेंचाइजी में आकर एडजस्ट करना आसान नहीं होता है लेकिन वो नए सपोर्ट स्टाफ के साथ बेहतरीन तरीके से काम कर रहे हैं।

दरअसल शार्दुल ठाकुर इससे पहले तक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का अहम हिस्सा थे। उन्होंने टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया था। हालांकि आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले सीएसके ने उन्हें रिलीज कर दिया। नीलामी के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने 10.75 करोड़ की रकम के साथ शार्दुल ठाकुर को अपनी टीम में शामिल कर लिया। ऐसे में शार्दुल को अब नई टीम के साथ तालमेल बैठाना पड़ रहा है।

शार्दुल ठाकुर के मुताबिक नई फ्रेंचाइजी में आकर उन्हें रिकी पोटिंग, प्रवीण आमरे, अजीत अगरकर और शेन वॉटसन जैसे दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। उन्होंने कहा,

एक फ्रेंचाइजी से दूसरे फ्रेंचाइजी में जाना आसान नहीं होता है। मैंने सीएसके के लिए चार सालों तक खेला। यहां पर मैनेजमेंट पूरी तरह से अलग है। ये हमारा केवल दूसरा ही मैच था और इन दिग्गजों के साथ काम करना काफी शानदार रहा है। रिकी पोंटिंग टीम के कोच हैं, वॉटसन को मैं चेन्नई सुपर किंग्स के समय से ही जानता हूं, इसके अलावा प्रवीण आमरे, अजीत अगरकर भी हैं। इन कोचों के साथ काम करना काफी शानदार है। इसके अलावा अक्षर पटेल और ऋषभ पंत काफी लंबे समय से मेरे दोस्त भी हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम को अभी तक आईपीएल 2022 में एक मैच में जीत मिली है तो एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...