Create
Notifications

शार्दुल ठाकुर ने दिल्ली कैपिटल्स की तैयारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शार्दुल ठाकुर ने दिल्ली की टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है
शार्दुल ठाकुर ने दिल्ली की टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है
निरंजन
visit

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ आज रात होने वाले आईपीएल 2022 मैच के लिए अपनी तैयारियों के बारे में बात की है। कैपिटल्स अनप्लग्ड में शार्दुल ठाकुर ने कहा कि टूर्नामेंट अभी लम्बा है इसलिए शुरुआती स्तर पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

ठाकुर ने कहा कि तैयारी अच्छी चल रही है। हम पहले मैच में जीते और दूसरे मैच में हार मिली, यह ठीक है। जब तैयारी की बात आती है तो पूरा ग्रुप अपना 100 फीसदी दे रहा है। पहले दिन से ही तैयारी ऐसी रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि हम हमेशा योजना बनाते हैं लेकिन मैं जितना संभव हो ब्लैंक जाना चाहूंगा क्योंकि मैं मैदान में परिस्थितियों का विश्लेषण करना चाहता हूं। फिर उसी के अनुसार तय करें कि मेरी क्या योजना है, खेल के करीब पहुंचने के लिए मैं कैसे जा रहा हूं।

ठाकुर के साथ कुलदीप यादव भी शो का हिस्सा थे। बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर ने कहा कि टीम के बल्लेबाजों के बेहतर प्रदर्शन से डीसी को अपने पिछले मुकाबले में गुजरात टाइटंस को हराने में मदद मिल सकती थी।

𝘔𝘢𝘵𝘤𝘩𝘥𝘢𝘺 𝘝𝘪𝘣𝘦𝘴 𝘖𝘯𝘭𝘺 💙❤️First #LSGvDC Clash ➡️ LOADING 🤩#YehHaiNayiDilli | #IPL2022 #TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals https://t.co/u2o9QIm8EU

गौरतलब है कि दिल्ली की टीम ने टूर्नामेंट की शुरुआत में मुंबई इंडियंस जैसी बड़ी टीम को हराते हुए एक बड़ा हाथ मारा था। हालांकि अगले मैच में उनको पराजय का सामना करना पड़ा। गुरुवार को दिल्ली का मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम से होना है। यह एक कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद की जा सकती है। देखना होगा कि इसमें किस टीम की रणनीति बेहतर होती है।

दिल्ली कैपिटल्स

पृथ्वी शॉ, ऋषभ पन्त (कप्तान), अश्विन हेब्बार, टिम साइफर्ट, रॉवमैन पॉवेल, मनदीप सिंह, डेविड वॉर्नर, केएस भरत, अक्षर पटेल, ललित यादव, कमलेश नागरकोटी, मिचेल मार्श, रिपल पटेल, यश धुल, विकी ओस्तवाल, प्रवीन दुबे, सरफराज खान, एनरिक नॉर्टजे, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी, खलील अहमद, चेतन सकारिया, मुस्ताफिजुर रहमान, कुलदीप यादव।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now