पृथ्वी शॉ के नहीं खेलने से दिल्ली कैपिटल्स का टॉप ऑर्डर लड़खड़ा गया है, पूर्व ऑलराउंडर का बयान

Nitesh
पृथ्वी शॉ कई मैचों से बाहर हैं (Photo Credit - IPLT20)
पृथ्वी शॉ कई मैचों से बाहर हैं (Photo Credit - IPLT20)

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शॉन पोलाक (Shaun Pollock) ने दिल्ली कैपिटल्स टीम (DC) में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के नहीं खेलने से पड़ने वाले प्रभावों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पृथ्वी शॉ के टॉप ऑर्डर में नहीं होने से दिल्ली की शुरूआत अच्छी नहीं हो रही है और जल्द ही वो अपने शुरूआती विकेट गंवा देते हैं।

पृथ्वी शॉ को बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया गया था। इसी वजह से वो पिछले कई मैचों से दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला करीब दो हफ्ते पहले खेला था। उनकी अनुपस्थिति में मंदीप सिंह या श्रीकर भरत ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपन किया है लेकिन कोई भी टीम को अच्छी शुरूआत नहीं दिला सका है।

पृथ्वी शॉ की अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स की शुरूआत खराब रही है - शॉन पोलाक

सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला पंजाब किंग्स टीम के साथ है और इस मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए शॉन पोलाक ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि किस तरह पृथ्वी शॉ की अनुपस्थिति से दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी प्रभावित हुई है।

उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा "श्रीकर भरत को टॉप ऑर्डर में खिलाया गया लेकिन दो मैचों में वो भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। इसका मतलब ये हुआ कि टीम को लगातार खराब शुरूआत मिल रही है। ऐसा लग रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स को पहले ही फीलिंग आ जाती है कि वो 2-3 ओवरों में अपना एक विकेट गंवा देंगे। इसकी वजह से दबाव दूसरे प्लेयर्स पर आ जाता है।

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो टीम के साथ भी जुड़ चुके हैं। हालांकि देखने वाली बात होगी कि पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं।

Quick Links