Create
Notifications

"मैंने जश्न मनाने के लिए आकाश चोपड़ा को कॉलर से पकड़ लिया था," शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा

शोएब अख्तर ने कुछ दिलचस्प बातें बताई है
शोएब अख्तर ने कुछ दिलचस्प बातें बताई है
reaction-emoji
निरंजन
visit

पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) हाल ही में स्पोर्ट्सकीड़ा के डायरेक्ट हिट में दिखाई दिए जहां उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के उद्घाटन सत्र के बारे में एक-दूसरे के ज्ञान का टेस्ट किया। इस दौरान शोएब अख्तर ने उस सीजन का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया।

केकेआर के लिए पहले सीजन में खेलने वाले अख्तर ने बताया कि किस तरह उन्होंने आकाश चोपड़ा को कॉलर पकड़कर नजदीक बुलाया था। अख्तर ने कहा कि मुझे याद है कि उस गेम में एक विकेट लेने के बाद मैं चार्ज था और आकाश चोपड़ा को उनके करीब खींचने के लिए कॉलर से पकड़ लिया था। फिर उन्होंने अनुरोध किया कि मैं सावधान रहूं कि ऐसा करते समय उनकी पसलियां न टूटें। उसके बाद मैं भी जश्न मनाते हुए सलमान बट पर कूद पड़ा।

पहले सीजन में सोहैल तनवीर ने पर्पल कैप जीती थी। अख्तर ने इस बारे में कहा कि मुझे यह याद है क्योंकि जब हम वापस जा रहे थे तो उन्होंने हवाई अड्डे पर भी बैंगनी टोपी पहनी थी। मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने वह टोपी क्यों पहनी। तभी उन्होंने मुझे बताया कि सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी को पर्पल कैप से सम्मानित किया जाता है।

This T20 season there's a lot more fun, banter, and excitement coming your way. We're ready to take the game to the next level with our cricket superstars, exclusively on Sportskeeda!#IPL2022 #IPL #CricketTwitter #sports #t20 https://t.co/6mRjj2j3DF

गौरतलब है कि शोएब अख्तर ने उस सीजन में केकेआर की टीम के टीम मुकाबले खेले और पांच विकेट अपने नाम किये। इसके बाद पाकिस्तान के किसी भी खिलाड़ी ने अब तक आईपीएल में नहीं खेला है। दोनों देशों के बीच खराब चल रहे क्रिकेटिंग संबंधों के कारण ऐसा हुआ है।

आईपीएल का पहला सीजन केकेआर के लिए खेलने वाले ब्रेंडन मैकलम के लिए भी जाना जता है। उन्होंने पहले ही मुकाबले में धुआंधार शतक बनाया। पहले सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम विजेता रही थी। इसके बाद अब तक रॉयल्स की टीम अब तक नहीं जीत पाई है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now