Create

मैं चाहता हूं कि लखनऊ और गुजरात में से कोई एक टीम फाइनल में जरूर पहुंचे, शोएब अख्तर का बयान

Nitesh
हार्दिक पांड्या और केएल राहुल आईपीएल ट्रॉफी के साथ (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या और केएल राहुल आईपीएल ट्रॉफी के साथ (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल (IPL) की दो नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और गुजरात टाइटंस (GT) को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि लखनऊ और गुजरात में से कोई एक टीम जरूर फाइनल तक पहुंचे। शोएब अख्तर ने इसके पीछे बड़ी वजह बताई है।

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस का ये पहला आईपीएल सीजन है। दोनों ही टीमों का परफॉर्मेंस अभी तक काफी अच्छा रहा है। गुजरात की टीम पांच में से चार मैच जीतकर अंक तालिका में पहले पायदान पर है। वहीं लखनऊ की टीम ने अभी तक पांच में से तीन मुकाबले अपने नाम किए हैं।

नई टीमों को अपने आपको साबित करना होता है - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर के मुताबिक जब कोई नई टीम आती है तो वो अपने आपको प्रूव करना चाहती है। यही काम लखनऊ सुपर जायंट्स कर रही है।

स्पोर्ट्सकीड़ा के खास शो "एसके मैच की बात" में शोएब अख्तर ने कहा "जब भी कोई नई टीम आती है तो उन्हें अपने आपको साबित करना होता है। उनको ये होता है कि हम नए जरूर हैं लेकिन बच्चे नहीं हैं। काफी पैसे खर्च करके हमने ये टीम बनाई है और हम यहां मुकाबला करने आए हैं। मेरी ये ख्वाहिश है कि लखनऊ और गुजरात में से कोई एक टीम फाइनल तक जरूर पहुंचे। इसकी वजह ये है कि गुजरात पाकिस्तान के करीब है और हमारी जुबान लखनऊ जैसी है। इसलिए दिल उधर है और दिमाग इधर है।"

आपको बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस दोनों ही टीमों के पास कई बेहतरीन प्लेयर मौजूद हैं। यही वजह है कि इन टीमों ने अभी तक सबको कड़ी टक्कर दी है। दोनों ही टीमें इस आईपीएल सीजन ट्रॉफी जीतने की दावेदार हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment