Create
Notifications

सौरव गांगुली ने आईपीएल को सफल बनाने वाले सभी लोगों को धन्यवाद कहा

सौरव गांगुली ने सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया
सौरव गांगुली ने सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया
निरंजन

आईपीएल (IPL) समाप्त होने के बाद बीसीसीआई ने राहत की साँस ली है। कई महीनों की तैयारी के बाद दो महीने चला टूर्नामेंट सम्पन्न हो गया। इसे लेकर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दादा ने खेलने वाली सभी टीमों को धन्यवाद भी कहा।

अपने ट्विटर हैंडल पर दादा ने लिखा कि आईपीएल के एक और शानदार सीजन का अंत हो गया है। सभी टीमों को बधाई। ट्रॉफी जीतने के लिए गुजरात के दिग्गजों को विशेष बधाई। मेजबान होने के लिए एमसीए, महाराष्ट्र, सीएबी, जीसीए को धन्यवाद। भारत में इस खेल को खास बनाने वाले प्रशंसकों को धन्यवाद।

महाराष्ट्र के चार स्टेडियम, अर्थात् ब्रेबोर्न स्टेडियम, वानखेड़े स्टेडियम, डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी और एमसीए स्टेडियम ने आईपीएल 2022 के ग्रुप चरणों की मेजबानी की। हालांकि प्लेऑफ़ और फाइनल के लिए कोलकाता का ईडन गार्डंस और अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम बतौर वेन्यू रखे गए थे। फाइनल मैच के दिन अहमदाबाद का स्टेडियम खचाखच भरा और एक लाख से भी ज्यादा फैन्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

It's the end of another great season of IPL .. congratulations to all the teams .Special congratulations to Gujarat titans for winning the trophy..Thank you to MCA, Maharashtra,CAB,GCA for being hosts.To the fans who make this game special in India,

बोर्ड ने वेन्यू पर पिच बनाने वाले क्यूरेटर और ग्राउंड स्टाफ को भी इनाम देने का ऐलान किया। सभी छह स्टेडियम के लिए 1 करोड़ 25 लाख रूपये की इनामी राशि बीसीसीआई ने देने की घोषणा की। बोर्ड ने बेहतरीन मैचों के लिए उन सभी लोगों को भी क्रेडिट दिया।

अहमदाबाद में फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इसे गुजरात की टीम ने 7 विकेट के अंतर से जीत लिया। गुजरात की टीम ने हर विभाग में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। पूरे टूर्नामेंट में गुजरात की टीम अव्वल रही। रॉयल्स ने भी अपना बेस्ट देते हुए इस सीजन अन्य टीमों को पीछे छोड़ते हुए फाइनल में जगह बनाई। जोस बटलर ने चार शतक जड़ते हुए सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...