Create
Notifications

मोईन अली की चोट को लेकर चेन्नई की तरफ से बड़ा अपडेट

मोईन अली इस कुछ खास नहीं कर पाए हैं
मोईन अली इस कुछ खास नहीं कर पाए हैं
Naveen Sharma

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के अहम खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) आगामी कुछ और मैचों में नहीं खेल पाएंगे। एंकल इंजरी की वजह से मोईन अली टीम से बाहर रहेंगे। इस बीच चेन्नई के कोच स्टीफ़न फ्लेमिंग ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अली के जल्दी ही फिट होकर वापस आने की उम्मीद करता हूँ।

प्रेस वार्ता में फ्लेमिंग ने कहा कि मोईन अली का टखना मुड़ गया, एक्स-रे से पता चला कि कोई फ्रैक्चर नहीं था, लेकिन हमेशा ठीक होने की अवधि शायद सात दिन होती है। हमें उम्मीद है कि कोई फ्रैक्चर नहीं है इसलिए उम्मीद है कि वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगे।

गौरतलब है कि मोईन अली पिछले सीजन खिताब जीतने वाली सीएसके टीम के प्रमुख सदस्यों में से एक थे। उन्होंने आईपीएल के मौजूदा संस्करण में बल्ले और गेंद दोनों से संघर्ष किया है। हालांकि उनसे उम्मीदें काफी ज्यादा थी लेकिन अब चोट ने उनको घेरा है। यह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए भी अच्छा संकेत नहीं है। इस सीजन मोईन अली के बल्ले से 87 रन आए हैं। इसके अलावा गेंदबाजी में उन्होंने कोई विकेट हासिल नहीं किया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि उनकी फॉर्म भी चिंता का विषय है।

The one thing that always keeps us 🙂! #PBKSvCSK #WhistlePodu #Yellove 🦁 https://t.co/141q3vtGXU

इस सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए चोटों ने परेशानी खड़ी की है। दीपक चाहर लीग शुरू होने से पहले ही बाहर हो गए थे। वहीँ एडम मिल्ने भी चोटिल होकर बाहर हो गए। हालांकि मोईन अली की चोट गहरी नहीं है लेकिन कुछ मैचों के लिए टीम को उनकी सेवाएँ नहीं मिल पाएगी।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद खराब रहा है। रविन्द्र जडेजा की कप्तानी वाली इस टीम ने अब तक सिर्फ 2 मैचों में जीत दर्ज की है। छह मैचों में चेन्नई को पराजय का सामना करना पड़ा है। देखना होगा कि आने वाले मैचों में चेन्नई का गेम कैसा रहेगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...