Create

स्टीफन फ्लेमिंग ने चेन्नई सुपर किंग्स के सूरत में ट्रेनिंग करने की वजह का किया खुलासा

स्टीफन फ्लेमिंग और एम एस धोनी एक साथ
स्टीफन फ्लेमिंग और एम एस धोनी एक साथ
reaction-emoji
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने सूरत में टीम के ट्रेनिंग कैंप को ज्वॉइन कर लिया है। फ्लेमिंग आईपीएल 2022 (IPL) के शुरूआत से एक हफ्ता पहले ही टीम के साथ जुड़े हैं। उन्होंने आगामी सीजन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स क्यों सूरत में ट्रेनिंग कर रही है। उन्होंने टीम के साथ जुड़ने को लेकर खुशी भी जताई। स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा,

सभी टीमें इस वक्त मुंबई में ही ट्रेनिंग कर रही हैं। इसलिए हमने सूरत में आकर कैंप लगाने का फैसला किया, क्योंकि यहां भी लाल मिट्टी है और मौसम लगभग वैसा ही है। मुंबई में जिस तरह की कंडीशंस होती हैं वैसा ही कंडीशंस यहां का भी है। ओपन विकेट और लंबे नेट सेशन से हमें यहां पर काफी फायदा हुआ है।

आईपीएल ऑक्शन को लेकर स्टीफन फ्लेमिंग ने दी प्रतिक्रिया

स्टीफन फ्लेमिंग ने आईपीएल ऑक्शन को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। कुछ खिलाड़ियों को नहीं खरीद पाने को लेकर उन्होंने दुख भी जताया। फ्लेमिंग ने कहा,

हम काफी खुश हैं कि सबकुछ हमारे प्लान के मुताबिक हुआ। कुछ प्लेयर्स को हम हासिल नहीं कर सके जो दुख की बात है। हालांकि कई टैलेंटेड प्लेयर हमारी टीम में हैं। युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है। इसलिए जिस तरह से ऑक्शन गया, उससे हम उत्साहित हैं।

इस आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले मुकाबले में केकेआर के खिलाफ उतरेगी। ये मैच 26 मार्च को खेला जाएगा। पिछले सीजन में दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया था। वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के इस सीजन का आगाज होगा। पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स ने चौथी बार खिताबी जीत दर्ज की थी। इस बार भी कुछ उसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...