"बेवकूफ नियम के कारण मैं कमेंट्री नहीं कर पाया," रवि शास्त्री का तीखा बयान

रवि शास्त्री ने कमेंट्री को लेकर काफी बड़ी बात कही है
रवि शास्त्री ने कमेंट्री को लेकर काफी बड़ी बात कही है

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) इस बार आईपीएल (IPL) में कमेंट्री में वापसी कर रहे हैं। पिछले चार वर्षों में कमेंट्री नहीं कर पाने को लेकर उन्होंने नियमों को बेवकूफ करार दिया। शास्त्री इस बार आईपीएल में हिन्दी कमेंट्री के साथ आ रहे हैं। एक प्रेस वार्ता में उन्होंने इस बारे में कुछ बड़ी बातों का उल्लेख किया।

शास्त्री ने कहा कि यह आईपीएल का 15 वां संस्करण है, मैंने पहले 11 साल कमेंट्री की और फिर कुछ बेवकूफी भरे संविधान में मौजूद हितों के टकराव के खंड के लिए धन्यवाद जो हमें बांधता है, पिछले कुछ सत्रों में नहीं कर सका।

रवि शास्त्री के अलावा सुरेश रैना भी कमेंट्री करते हुए नज़र आएँगे। उनको लेकर रवि शास्त्री ने कहा कि आप उन्हें मिस्टर आईपीएल कहते हैं, मैं असहमत नहीं हो सकता। उन्होंने आईपीएल को रोशन किया, बिना एक मैच गंवाए टीम के लिए लगातार सीज़न खेलना अपने आप में एक बड़ी तारीफ है। वह प्रतियोगिता के इतिहास में सर्वाधिक स्कोर करने वालों में से एक है।

सुरेश रैना लम्बे समय तक चेन्नई की टीम के लिए खेले हैं
सुरेश रैना लम्बे समय तक चेन्नई की टीम के लिए खेले हैं

गौरलतब है कि इस बार रवि शास्त्री हिन्दी में कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे। इससे पहले उन्होंने इंग्लिश कमेंट्री में अपना नाम किया है। इंग्लिश कमेंट्री के दौरान वह कई बड़े इवेंट का हिस्सा रहे हैं। इस बार उनके एक्सेंट को देखते हुए ब्रॉडकास्टर ने हिन्दी कमेंट्री में लाने का निर्णय लिया है। देखना होगा कि रवि शास्त्री की यह पारी फैन्स को किस तरह प्रभावित करती है।

सुरेश रैना को नीलामी में इस बार किसी टीम ने खरीदने में रूचि नहीं दिखाई। ऐसे में उन्होंने भी कमेंट्री की दुनिया में आने का फैसला लिया। सुरेश रैना ने आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात लायंस के लिए मुकाबले खेले हैं। इस बार चेन्नई ने उनको रिलीज कर दिया था। फैन्स के लिए रैना को कमेंट्री करते हुए देखना एक नया अनुभव होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now