Create

एम एस धोनी के साथ आखिरी ओवर में रनिंग को लेकर ड्वेन ब्रावो ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)
एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मुकाबले में आखिरी ओवर में एम एस धोनी (MS Dhoni) के साथ रनिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि एम एस धोनी से उन्होंने कहा था कि वो चौके-छक्के ही लगाएं और उन्हें ज्यादा ना दौड़ाएं।

आईपीएल 2022 के 55वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 91 रनों से हरा दिया और इस सीजन की अपनी चौथी जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले खेलते हुए सीएसके ने निर्धारित 20 ओवरों में 208/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स सिर्फ 117 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस जबरदस्त जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने किसी तरह अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

सीएसके की बल्लेबाजी काफी जबरदस्त रही और कप्तान एम एस धोनी ने भी ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 8 गेंद पर 1 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 21 रनों की पारी खेली। ड्वेन ब्रावो आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने के लिए आए और उस वक्त एनरिक नॉर्ट्जे दो गेंद पर लगातार दो विकेट ले चुके थे। ऐसे में ब्रावो के सामने हैट्रिक बचाने की चुनौती थी। उन्होंने एक रन लेकर ना केवल हैट्रिक बचाया बल्कि स्ट्राइक एम एस धोनी को दे दी।

मैंने धोनी से कहा कि अब मुझे मत दौड़ाना - ड्वेन ब्रावो

एम एस धोनी आखिरी दो गेंदों पर बाउंड्री तो नहीं लगा सके लेकिन तेजी से दौड़ते हुए दो रन जरूर पूरे किए। दोनों ही गेंदों पर उन्होंने दो रन लिए और इसी वजह से ब्रावो को भी काफी दौड़ लगानी पड़ी।

टीम की जीत के बाद ब्रावो ने कहा "मैं हैट्रिक गेंद का सामना कर रहा था और स्ट्राइक पर धोनी को लाना चाहता था। मैंने उनसे कहा कि बाउंड्री लगाओ और मुझे दो रन के लिए मत दौड़ाओ। मैंने उनसे कहा कि अगर अब आगे ऐसी स्थिति आए तो किसी दूसरे को बल्लेबाजी के लिए भेजना क्योंकि मुझे अपनी हैम्सट्रिंग बचानी है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment