Create

गुजरात टाइटंस की लगातार जीत को लेकर कोच ने दिया बड़ा बयान

Nitesh
गुजरात टाइटंस का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है (Photo Credit - IPLT20)
गुजरात टाइटंस का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम आईपीएल 2022 (IPL) में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। टीम एक के बाद एक लगातार मुकाबले जीत रही है और इसको लेकर गुजरात टाइटंस के डायेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस जीत से पता चलता है कि खिलाड़ियों के अंदर क्या एट्टीट्यूड है।

गुजरात की टीम आठ में से सात मुकाबले जीतकर अंक तालिका में टॉप पर मौजूद है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात का खेल बहुत ही बेहतरीन रहा है और टीम ने कई करीबी मुकाबलों में जीत दर्ज की। इस टीम की बल्लेबाजी कागजों पर उतनी मजबूत नहीं दिखती है लेकिन हर बार किसी न किसी खिलाड़ी ने अहम मौके पर योगदान देकर टीम को जीत तक पहुंचाया।

टीम के प्लेयर्स के अंदर विनिंग मेंटलिटी है - विक्रम सोलंकी

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में विक्रम सोलंकी ने टीम की इस सफलता को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा "टूर्नामेंट में 8 मैच जीतना काफी शानदार है। इससे टीम का कॉन्फिडेंस काफी शानदार हो गया है। हमने हर एक परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाया है और लगातार सुधार करने की तरफ देख रहे हैं। इन यादगार जीत से राहुल तेवतिया, राशिद खान और डेविड मिलर जैसे खिलाड़ियों के विनिंग एट्टीट्यूड का पता चलता है।"

विक्रम सोलंकी के मुताबिक आपकी टीम भले ही कितना अच्छा प्रदर्शन कर रही हो लेकिन आईपीएल में किसी को भी हल्के में नहीं लिया जा सकता है। उनके मुताबिक कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है और इसलिए लगातार उनके खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 43वें मैच में आज गुजरात टाइटंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में है। गुजरात की टीम एक और जीत हासिल करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment