ऋतुराज गायकवाड़ के लगातार फ्लॉप परफॉर्मेंस के बाद पूर्व दिग्गज ने बताई उनकी सबसे बड़ी कमजोरी

ऋतुराज गायकवाड़ पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
ऋतुराज गायकवाड़ पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) आईपीएल 2022 (IPL) में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। वो लगातार तीन मैचों में बड़ा स्कोर नहीं बना पाए और सस्ते में आउट हो गए। इसको लेकर पूर्व दिग्गज ओपनर वसीम जाफर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ऋतुराज गायकवाड़ को स्विंग होती गेंदों के सामने दिक्कतें आती हैं। यहां तक कि फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी वो इस तरह से आउट हो चुके हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस अभी तक काफी खराब रहा है। तीन मैचों में वो सिर्फ दो ही रन बना पाए हैं। पहले मैच में वो बिना खाता खोले आउट हो गए थे और इसके बाद अगले दो मैचों में 1-1 रन ही बना पाए। इससे पता चलता है कि वो कितने खराब फॉर्म में हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में वो स्विंग होती गेंद के सामने स्लिप में कैच थमा बैठे।

ऋतुराज गायकवाड़ को फॉर्म में आना होगा - वसीम जाफर

वसीम जाफर के मुताबिक ऋतुराज गायकवाड़ को अपने गेम पर काम करने की जरूरत है। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर विकेटों के पीछे जा रही है। यहां तक कि प्रथम श्रेमी क्रिकेट में भी वो इस तरह से आउट हो चुके हैं। मुंबई में पिचें तेज गेंदबाजों को मदद कर रही हैं। गेंद स्विंग हो रही है और दुबई की तरह विकेट नहीं है जहां पर गेंद छोटी गिरती थी। ऋतुराज एक बेहतरीन प्लेयर हैं लेकिन उन्हें फॉर्म में आना होगा और सीएसके को मैच जिताने होंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो वो टूर्नामेंट में लगातार तीन मुकाबले हार चुके हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में भी टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now