Create

लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज को आईपीएल 2022 की खोज बताते हुए पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान 

आयुष बदोनी ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है
आयुष बदोनी ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बल्लेबाज आयुष बदोनी (Ayush Badoni) को अब तक आईपीएल 2022 (IPL 2022) की खोज करार दिया है। 22 वर्षीय युवा खिलाड़ी ने एक बार फिर अंत में आकर कुछ शॉट खेले और अपनी टीम के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच फिनिश करने में अहम योगदान दिया।

बदोनी मैदान पर तब आये जब उनकी टीम को पांच गेंदों में 5 रन की दरकार थी। उन्होंने शार्दुल ठाकुर के खिलाफ चौका और छक्का लगाते हुए मैच फिनिश किया।

ईएसपीएन क्रिकइंफो पर बदोनी की छोटी पारी की प्रशंसा करते हुए वसीम जाफर ने कहा,

जिस तरह से आयुष बदोनी ने कुछ क्वालिटी वाले शॉट्स के साथ सिर्फ कुछ गेंदों का सामना करते हुए मैच फिनिश किया ... वह एक वास्तविक प्रतिभा की तरह दिखता है, शायद इस आईपीएल की अब तक की खोज।

युवा बल्लेबाज ने अपने डेब्यू मैच में गुजरात टाइटंस के मजबूत अटैक के सामने मुश्किल समय में आकर 54 रन बनाये थे। इसके बाद अगले मैचों में उन्होंने अंत में आकर अपनी मैच फिनिश करने की काबिलियत से सभी को प्रभावित किया।

LSG vs DC गेम में पिच को लेकर जाफर ने जताई हैरानी

मुंबई के डीवाई पाटिल में खेले गए शुरूआती दो मैच हाई स्कोरिंग रहे थे लेकिन पिछले कुछ मैचों में यहाँ बड़ा स्कोर नहीं बन रहा है और बल्लेबाजों को रन बनाने में काफी मशक्कत भी करनी पड़ रही है।

विकेट के बर्ताव को लेकर उन्होंने कहा,

सतह (गुरुवार के मैच के लिए) थोड़ा कठिन लग रही थी। ऐसा लग रहा था कि टेनिस बॉल जैसा बाउंस है। डी कॉक और शॉ के अलावा कोई भी गेंद को अच्छे से टाइम नहीं कर सका। ऐसा लग रहा था कि बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल थी। यहाँ एक मैच में जहां टीम 200 रन बनाती है और दूसरे दिन तीन ही विकेट गिरने के बावजूद टीम 150 बना पाती है। मुझे आश्चर्य होता है कि विकेटों के साथ क्या हो रहा है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment