Create
Notifications

"हम अभी भी IPL का खिताब जीत सकते हैं"- दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज का बड़ा बयान

इस सीजन 16 विकेट ले चुके हैं खलील अहमद (Photo Credit: IPL)
इस सीजन 16 विकेट ले चुके हैं खलील अहमद (Photo Credit: IPL)
Neeraj

दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में खेले 12 में से छह मुकाबलों में जीत हासिल की है। प्ले-ऑफ में जाने के लिए उन्हें अपने बाकी बचे हुए दो मुकाबले हर हाल में जीतने होंगे। भले ही टीम ने अब तक प्ले-ऑफ में अपनी जगह पक्की नहीं की है, लेकिन उनके तेज गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) का मानना है कि उनकी टीम यहां से भी लीग का खिताब जीतने की क्षमता रखती है। खलील ने कहा,

जब हम एक टीम के रूप में मैदान में उतरते हैं तो हमारा माइंडसेट हर मैच जीतने का होता है। चाहे वह पहला मैच हो या फिर फाइनल हम जीत के लिए ही खेलते हैं, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि आप सारे मैच जीतेंगे। कई बार चीजें आपके हाथ में नहीं होती हैं और आप अपनी चीजों को सही तरीके से अमल में नहीं ला पाते हैं। हमारा माइंडसेट टूर्नामेंट जीतने का है और मुझे लगता है कि हम अब भी ट्रॉफी जीत सकते हैं क्योंकि हमारे पास बेहतरीन बैलेंस है।

पंजाब और मुंबई के खिलाफ होंगे दिल्ली के आखिरी दो मैच

दिल्ली को इस सीजन के अपने अंतिम दो ग्रुप स्टेज मुकाबले पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलने हैं। इन दो मैचों में यदि दिल्ली जीत दर्ज करती है तो उनका प्ले-ऑफ में जाना पक्का हो जाएगा। हालांकि, यदि वे इसमें से एक भी मैच गंवाते हैं तो फिर उनके लिए मुश्किल हो जाएगी।

दिल्ली के लिए इस सीजन डेविड वॉर्नर ने 10 मैचों में सबसे अधिक 427 रन बनाए हैं और पांच अर्धशतक लगा चुके हैं। टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने 12 मैचों में 294 रन बनाए हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया है। चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने 12 मैचों में अपनी टीम के लिए सबसे अधिक 18 विकेट चटकाए हैं। कुलदीप इस सीजन संयुक्त रूप से चौथे सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...