"नटराजन को हमने टी20 वर्ल्ड कप में काफी मिस किया," पूर्व भारतीय कोच का बयान

नटराजन भारतीय टीम में आईपीएल के रास्ते आए थे
नटराजन भारतीय टीम में आईपीएल के रास्ते आए थे

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कहना है कि टी नटराजन (T Natarajan) टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाए लेकिन उनको खेलना चाहिए था क्योंकि वह डेथ स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम का टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन रहा था और टीम नॉक आउट दौर से पहले बाहर हो गई।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो पर शास्त्री ने कहा कि नटराजन के लिए ख़ुशी है कि वह फिट हो गए लेकिन हमने टी20 वर्ल्ड कप में उनको मिस कर दिया। अगर वह फिट होते तो निश्चित रूप से टीम में होते। जब इंग्लैंड के खिलाफ हम एकदिवसीय सीरीज खेल रहे थे तब वह चोटिल हो गए थे। वर्ल्ड कप में हमने उनको काफी मिस किया।

शास्त्री ने आगे कहा कि नटराजन डेथ स्पेशलिस्ट गेंदबाज हैं। कौशल के साथ वह यॉर्कर डालते हैं। उनके पास शानदार नियंत्रण है। उनकी गेंद स्किड होकर बल्ले पर उम्मीद से ज्यादा तेज आती है।

गौरतलब है कि 31 वर्षीय नटराजन को सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 करोड़ रुपये में वापस खरीदा था। उन्होंने 12 महीने के बाद अच्छी वापसी की, अपने चार ओवरों के पूरे कोटे से 26 रन देकर 2 विकेट झटके, हालांकि हैदराबाद की टीम को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

उनको ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू का मौका भी मिला था
उनको ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट डेब्यू का मौका भी मिला था

भारत के लिए जब नटराजन ने डेब्यू किया, उस समय रवि शास्त्री टीम के हेड कोच थे। नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने का मौका मिला। वहां वह सफेद गेंद के अलावा रेड बॉल में भी डेब्यू करने में सफल रहे। भारतीय टीम के कई मुख्य खिलाड़ियों के चोटिल होकर बाहर होने के बाद नटराजन को टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिला।

हैदराबाद की टीम के लिए आईपीएल में वह मुख्य गेंदबाजों में से एक हैं। टीम का अगला मैच 9 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ है। चेन्नई की टीम भी अब तक लगातार तीन मैच हार चुकी है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment