Create
Notifications

"मैं दिखाने के लिए नहीं बल्कि टीम की जीत के लिए खेलता हूँ," गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी का बयान

गुजरात टाइटंस की टीम ने धाकड़ खेल दिखाया है
गुजरात टाइटंस की टीम ने धाकड़ खेल दिखाया है
reaction-emoji
निरंजन

ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने मौका मिलने पर आईपीएल में अपनी टीम के लिए शानदार काम किया है। इस सीजन वह गुजरात टाइटंस (GT) के लिए खेल रहे हैं और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। साहा ने अपनी भूमिका और खेल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

एक प्रेस वार्ता के दौरान स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल का जवाब देते हुए साहा ने कहा कि सिर्फ टीम के लिए खेलते हैं। हमें 200 रन के लक्ष्य का पीछा करना था और मैं टीम को वह जरूरी शुरुआत दे सका। मैं एक जीत के लिए योगदान दे सकता था, इसलिए वही मेरा मुख्य भाग था। मैं किसी को दिखाने के लिए नहीं खेलता, मैं सिर्फ अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए खेलता हूं।

साहा कई मौकों पर बेंच पर बैठे हैं। उन्होंने यह माना कि टीम कॉम्बिनेशन को देखते हुए हर मैच में मौका नहीं मिल सकता। उन्होंने जीत की इच्छा रखी है और मोमेंटम आगे बढ़ाना उनका लक्ष्य है।

साहा ने कहा कि यह टीम संयोजन पर निर्भर करता है। विकेट की प्रकृति के आधार पर सर्वश्रेष्ठ एकादश का फैसला किया जाता है। टीम की बेहतरी के लिए इधर-उधर बदलाव किए जाते हैं, मैथ्यू वेड को मुझ पर तरजीह दी गई, लेकिन फिर मुझे खेलने का मौका मिला। अंतत: टीम का लक्ष्य मैच जीतना होता है। हम 10 में से 8 मैच जीतकर शीर्ष पर हैं और हमारा मुख्य उद्देश्य उस गति को आगे बढ़ाना है।

गौरतलब है कि पिछले साल साहा सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे। इस सीजन नीलामी से पहले उनको रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद वह नीलामी पूल में आए और नई टीम गुजरात टाइटंस ने उनके लिए बोली लगाई और टीम में शामिल किया।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...