Create
Notifications

कई सारे लोग कहते थे कि आशीष नेहरा मेरे अंदर खुद को देखते हैं, गुजरात टाइटंस के गेंदबाज का बयान

आशीष नेहरा (Photo Credit - IPLT20)
आशीष नेहरा (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के प्रमुख तेज गेंदबाज यश दयाल (Yash Dayal) ने टीम के कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि किस तरह आशीष नेहरा की वजह से वो आईपीएल (IPL) में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे। दयाल के मुताबिक कई सारे लोग कहते थे कि आशीष नेहरा मेरे अंदर खुद की झलक देखते हैं।

उत्तर प्रदेश के यश दयाल को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने 3.2 करोड़ की कीमत देकर शामिल किया था। इस सीजन यश दयाल ने 9 मैच खेले और इस दौरान 11 विकेट चटकाए। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फाइनल मुकाबले में भी उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की थी और तीन ओवरों में 18 रन देकर 1 विकेट लिया था।

आशीष नेहरा मेरे लिए आर्शीवाद की तरह थे - यश दयाल

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान यश दयाल ने बताया कि किस तरह आशीष नेहरा की वजह से उन्हें इतनी सफलता हासिल हुई। उन्होंने कहा "मैं ये कहना चाहूंगा कि आशीष सर मेरे लिए एक आर्शीवाद की तरह रहे। वो मेरे लिए पिता तुल्य हैं। उन्होंने जो बातें कहीं उसका काफी प्रभाव मेरे ऊपर पड़ा। जब दूसरे मुझे और उन्हें बातचीत करते हुए देखते थे तो कहते थे कि आशीष सर मेरे अंदर खुद को देखते हैं। वो आपके ऊपर मानसिक रूप से ज्यादा दबाव नहीं डालते थे। उन्होंने यही कहा कि सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मैंने जो किया है बस वही चीज यहां पर करनी है। बस यहां पर केवल एक्सपोजर थोड़ा ज्यादा है।"

आपको बता दें कि यश दयाल ने फरवरी 2019 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यूपी के लिए अपना टी20 डेब्यू किया। कुल 24 टी20 मैचों में उन्होंने 24.15 की औसत से 26 विकेट हासिल किए हैं।दिलचस्प चीजों में से एक जो दयाल के बारे में काफी कम ही लोग जानते होंगे कि वह भारतीय टीम के बायो-बबल का भी हिस्सा रह चुके हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...