IPL 2023 : अम्बाती रायडू के बल्ले से क्वालीफ़ायर 1 में दिग्गज ने जताई रनों की उम्मीद, दी बड़ी प्रतिक्रिया 

Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com
Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और आईपीएल (IPL 2023) में कमेंटेटर के रूप में कार्यरत आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की बैटिंग में गहराई है। उन्होंने उम्मीद की है कि अब तक इस सीजन फ्लॉप रहे अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) 23 मई को गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ खेले जाने वाले आईपीएल 2023 के क्वालीफ़ायर 1 मुकाबले में अपने बल्ले से कुछ जलवा दिखायेंगे।

चार बार की चैंपियन टीम ने IPL के चल रहे संस्करण में अंबाती रायडू का उपयोग प्रमुखता से इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में किया है। अब तक रायडू ने अपनी खेली 10 पारियों में केवल 122 रन बनाए हैं और उनका औसत 15.25 का रहा है।

राशिद खान के सामने कारगर साबित होंगे रायडू - आकाश चोपड़ा

अपने YouTube चैनल पर साझा की गई एक वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स की बैटिंग पर बात करते हुए, चोपड़ा ने यह दावा किया कि रायडू इस मुकाबले में राशिद खान के खतरे को संभालने में मददगार साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा,

उनकी बैटिंग में गहराई है, इसमें कोई संदेह नहीं है। अंबाती रायडू ने अब तक रन नहीं बनाए हैं, लेकिन यह मैच उनका हो सकता है, क्योंकि वे शायद राशिद खान के खिलाफ अच्छा खेल सकते हैं।

पूर्व भारतीय ओपनर ने आगे बात करते हुए अजिंक्य रहाणे के बल्लेबाजी क्रम का भी जिक्र किया और कहा कि उन्हें नहीं लगता कि इस मैच में रहाणे नंबर 3 पर खेलेंगे। चोपड़ा ने कहा

चेन्नई टीम के साथ एक चीज हमने देखी है कि वे नियमित रूप से अजिंक्य रहाणे को नंबर 3 पर नहीं भेज रहे हैं। मैं आपको बताता हूँ क्यों। यह पिच उनके लिए उपयुक्त नहीं है। चेपाॅक पर अजिंक्य रहाणे के आंकड़े बहुत साधारण हैं। इसी कारण उन्हें नंबर 3 से नीचे भेजा जाता है। वे पूरी तरह से ठीक हैं यदि उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिलता है।

बता दें कि चेन्नई के चेपाॅक में खेले जाने वाले इस क्वालीफ़ायर 1 मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी, वो सीधा IPL के फाइनल में प्रवेश करेगी। हारने वाली टीम को फाइनल में अपनी जगह बनाने का एक और मौका मिलेगा, जब वह एलिमिनेटर मुकाबले के विजेता से दूसरे क्वालीफ़ायर में मुकाबला खेलेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now