IPL 2023 : अक्षर पटेल को ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी ना कराने को लेकर DC पर भड़के पूर्व खिलाड़ी, कहा - ‘मेरी समझ से परे’

आईपीएल 2023 में अक्षर पटेल अबतक बल्लेबाजी में अच्छे फाॅर्म में दिखे हैं
आईपीएल 2023 में अक्षर पटेल बल्ले के साथ अच्छी फॉर्म में हैं

पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच मंगलवार को होने वाले मुकाबले से पहले अक्षर पटेल (Axar Patel) को बल्लेबाजी में ऊपर ना भेजे जाने पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम पर सवाल उठाये हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर इस मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए पूर्व भारतीय ओपनर ने अपनी राय दी और कहा कि दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी तीन खिलाड़ियों पर अधिक निर्भर है और वे अक्षर पटेल का सही तरीके से उपयोग नहीं कर रहे हैं। चोपड़ा ने कहा,

दिल्ली की गेंदबाजी ठीक है, लेकिन बल्लेबाजी अच्छी नहीं चल रही है। यह केवल शीर्ष तीन खिलाड़ियों के बारे में है, जहां आप डेविड वॉर्नर, फिल सॉल्ट और मिचेल मार्श को देखेंगे, और फिर वो अक्षर पटेल को कभी नहीं भेजते।

अक्षर पटेल को ऊपर ना भेजना मेरी समझ से परे - आकाश चोपड़ा

इस पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने अक्षर पटेल को ऊपर बल्लेबाजी के लिए ना भेजने को लेकर कहा कि फाॅर्म में चल रहे इस ऑलराउंडर को जल्द बल्लेबाजी के लिए ना भेजने का तर्क मेरी समझ से परे है। चोपड़ा ने कहा,

उन्होंने तय कर लिया है कि वे अक्षर को नहीं भेजेंगे। अहमदाबाद उनका घर है और शायद वह खुद अपने पैड पहनकर बल्लेबाजी करने जा सकते हैं। अगर वह ऐसा करते हैं, तो ठीक है, अन्यथा अक्षर पटेल को नहीं भेजने का तर्क मेरी समझ से परे है।

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स का अबतक आईपीएल 2023 का सफर काफी निराशाजनक रहा है और उनकी टीम ने अभी तक अपनी क्षमता के अनुरूप खेल नहीं दिखाया है। डेविड वॉर्नर जैसे कप्तान और सौरव गांगुली, रिकी पोंटिंग और शेन वॉटसन जैसे दिग्गजों के सपोर्ट स्टाफ में होने के बावजूद टीम मैदान में अच्छा प्रदर्शन दिखाने में नाकाम रही है और आलम यह है कि अपने अब तक खेले 8 मुकाबलों में 6 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और केवल 2 मैचों में जीत मिली है। अंक तालिका में भी DC सबसे निचले पायदान पर है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now