IPL 2023 - शुभमन गिल को मैदान में रोकना काफी मुश्किल हो जाता है...धुआंधार शतक को लेकर आया बड़ा बयान

Nitesh
शुभमन गिल ने जबरदस्त शतक लगाया
शुभमन गिल ने जबरदस्त शतक लगाया

आईपीएल 2023 (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के धुआंधार शतक को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शुभमन गिल जब मैदान में आकर खेलते हैं तो फिर उन्हें रोकना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। उन्होंने शुभमन गिल के स्ट्राइक रेट की भी काफी तारीफ की और कहा कि उन्हें यही फॉर्म WTC फाइनल में भी दिखाना चाहिए।

शुभमन गिल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में जबरदस्त धुआंधार शतक लगाया। उन्होंने सिर्फ 58 गेंद पर 13 चौके और 1 छक्के की मदद से 101 रनों की शतकीय पारी खेली। गिल ने आईपीएल में अपना डेब्यू सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए ही किया था और अब उनके खिलाफ पहला शतक भी लगाया है। इसी वजह से ये शतक उनके लिए काफी खास हो जाता है।

शुभमन गिल को इस मैदान में रोकना काफी मुश्किल है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "इस मुकाबले के मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर शुभमन गिल हैं। मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा ने भी चार-चार विकेट लिए हैं लेकिन शुभमन गिल ने जो काम किया वो काफी अलग था। इस पिच पर 200 रन बन सकते थे या नहीं ये एक अलग सवाल है लेकिन शुभमन गिल ने एक और शतक लगा दिया है। जब वो इस मैदान में आते हैं तो फिर उन्हें रोकना काफी मुश्किल हो जाता है। इस मैच से पहले उनका औसत 75 का था और अब ये और भी ऊपर चला गया होगा।"

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा "शुभमन गिल का स्ट्राइक रेट इस मैदान में 160 से ज्यादा का है लेकिन जब वो बाहर जाते हैं तो फिर ये 115 से भी कम रह जाता है। इस पिच को रोल करके उन्हें अपने साथ WTC फाइनल के लिए ले जाना चाहिए।"

Quick Links

Edited by Nitesh