IPL 2023 - रोहित शर्मा के शॉट सेलेक्शन पर उठे सवाल...गुजरात टाइटंस के खिलाफ सस्ते में आउट होने को लेकर आई प्रतिक्रिया

Nitesh
रोहित शर्मा बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे
रोहित शर्मा बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला इस आईपीएल (IPL) सीजन उतना जमकर नहीं बोल रहा है। वो उस हिसाब से बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं जिसके लिए जाने जाते हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में भी वो फ्लॉप हो गए। जिस तरह से वो इस मुकाबले में आउट हुए उसके ऊपर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़े सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा जिस तरह का शॉट खेलकर आउट हुए, उससे कहीं ज्यादा बेहतर प्लेयर वो हैं।

मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लॉप रही। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस के सामने 208 रनों का मुश्किल लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 9 विकेट खोकर सिर्फ 152 रन ही बना पाई। इस तरह से मुंबई इंडियंस को एक और मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा और टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

वहीं कप्तान रोहित शर्मा भी इस मैच में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। उन्होंने आठ गेंद पर सिर्फ दो ही रन बनाए। उनका शॉट सेलेक्शन उतना अच्छा नहीं रहा और आकाश चोपड़ा के मुताबिक रोहित शर्मा इस तरह के शॉट्स के लिए जाने नहीं जाते हैं।

रोहित शर्मा ने कुछ अलग करने की कोशिश की - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा "हार्दिक पांड्या ने आकर अपने विपक्षी कप्तान को आउट कर दिया। रोहित शर्मा ने कुछ अलग करने की कोशिश की और आउट हो गए। हम कहते हैं कि वो काफी रन बना सकते हैं लेकिन वो आउट हो गए। हालांकि जब इस तरह से रूम बनाते हुए वो आउट हों तब ऐसा लगता है कि वो इससे कहीं ज्यादा बेहतर प्लेयर हैं।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now