IPL 2023 - सिर्फ इस एक गलती की वजह से LSG को मिली इतनी बड़ी हार...पूर्व ओपनर ने जताई हैरानी

Nitesh
दीपक हूडा एक बार फिर फ्लॉप रहे
दीपक हूडा एक बार फिर फ्लॉप रहे

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को आईपीएल 2023 (IPL) में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। टीम को मिली इस हार के बाद पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने लखनऊ सुपर जायंट्स की रणनीति पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि जब दीपक हूडा खराब फॉर्म में थे तो उनको तीसरे नंबर पर भेजने की क्या जरूरत थी। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस एक बड़ी गलती की वजह से मैच LSG के हाथ से निकल गया।

अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 56 रनों से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए गुजरात को 227 के स्कोर तक पहुंचा दिया। जवाब में लखनऊ की टीम 171 रन ही बना पाई। लखनऊ की शुरूआत भी काफी अच्छी रही थी और काइले मेयर्स और क्विंटन डी कॉक ने तूफानी शुरूआत दिलाई थी लेकिन मेयर्स का विकेट गिरने के बाद लखनऊ की टीम काफी पीछे रह गई।

दीपक हूडा को तीसरे नंबर पर नहीं भेजना चाहिए था - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस मैच में दीपक हूडा को तीसरे नंबर पर नहीं भेजना चाहिए था। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

जब लखनऊ की बारी आई तो उन्होंने भी काफी अच्छी बल्लेबाजी की। काइले मेयर्स और क्विंटन डी कॉक ने तूफानी शुरूआत दिलाई। पहले छह ओवरों में 70 से ज्यादा रन बन चुके थे। हालांकि काइले मेयर्स के आउट होने के बाद दीपक हूडा बैटिंग के लिए आए। कई सारे लोग कहेंगे कि दीपक हूडा ने काफी स्लो खेला लेकिन वो तो फॉर्म में ही नहीं हैं। आपने दीपक हूडा को बल्लेबाजी के लिए भेजा ही क्यों। सबको पता है कि दीपक हूडा का फॉर्म अच्छा नहीं है। आपके पास मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी और क्रुणाल पांड्या का ऑप्शन है। इतने सारे विकल्प होने के बावजूद आपने दीपक हूडा को तीसरे नंबर पर भेज दिया और वहीं पर मोमेंटम हाथ से निकल गया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment