IPL 2023 - गुजरात के गेंदबाज और CSK के ओपनर्स के बीच हो सकता है बेहतरीन बैटल...जबरदस्त मुकाबले को लेकर आई प्रतिक्रिया

मोहम्मद शमी और डेवोन कॉनवे (Photo - IPL)
मोहम्मद शमी और डेवोन कॉनवे (Photo - IPL)

आईपीएल 2023 (IPL) का पहला क्वालीफायर मुकाबला आज चेन्नई में सीएसके और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इस मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों के बीच का बैटल देखने लायक होगा। आकाश चोपड़ा के मुताबिक दोनों ही टीमों के बल्लेबाज काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं।

गुजरात टाइटंस आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम है। गुजरात ने अपने आखिरी लीग मैच में आरसीबी को हराया। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने भी दूसरे पायदान पर रहते हुए क्वालीफाई किया। ऐसे में दोनों टीमों के बीच काफी कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

गुजरात टाइटंस के पेसर्स पर होंगी निगाहें - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने इस मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

बड़े बैटल के बीच हमेशा वो छोटा-छोटा बैटल जरूर होता है। गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज और चेन्नई सुपर किंग्स के इन-फॉर्म बल्लेबाज, इनका बैटल आपस में देखने लायक होगा। जब पिछली बार इन दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था तब मोहम्मद शमी ने बेहतरीन काम किया था। उन्होंने शुरू में ही डेवोन कॉनवे का स्टंप उखाड़ दिया था। अब इस बार शमी के अलावा यश दयाल या कोई और भी हो सकता है। हार्दिक पांड्या भी गेंदबाजी कर सकते हैं। ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे को किस तरह गेंदबाजी की जाती है, इस पर काफी कुछ डिपेंड करेगा।

आपको बता दें कि इससे पहले टॉम मूडी ने कहा था कि इस मैच में शमी की भूमिका ज्यादा अहम होगी। उन्होंने कहा कि अगर इस मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चल जाते हैं तो फिर सीएसके मुश्किल में आ सकती है। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के दोनों ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे बेहतरीन फॉर्म में हैं और उनको शमी ही जल्दी पवेलियन भेज सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now