IPL 2023 - चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ क्वालीफायर मुकाबले के लिए गुजरात टाइटंस को मिली ये सलाह

Nitesh
हार्दिक पांड्या ने पिछले कुछ मैचों से गेंदबाजी नहीं की है
हार्दिक पांड्या ने पिछले कुछ मैचों से गेंदबाजी नहीं की है

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के बीच होने वाले क्वालीफायर मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस मैच में गेंदबाजी नहीं कर पाते हैं तो फिर गुजरात टाइटंस को चाहिए कि वो एक अतिरिक्त गेंदबाज को खिलाएं ताकि उसकी भरपाई की जा सके।

गुजरात टाइटंस आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम है। गुजरात ने अपने आखिरी लीग मैच में आरसीबी को हराया। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने भी दूसरे पायदान पर रहते हुए क्वालीफाई किया। ऐसे में दोनों टीमों के बीच काफी कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

गुजरात टाइटंस को छह गेंदबाजों के साथ उतरना चाहिए - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक गुजरात टाइटंस को इस मैच में छठे गेंदबाज के साथ जरूर उतरना चाहिए। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "गुजरात की टीम अभी तक केवल पांच गेंदबाजों के साथ खेल रही थी और मेरे हिसाब से ये सही रणनीति नहीं है। अगर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं करते हैं तो फिर आपको इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है। इसलिए एक अतिरिक्त गेंदबाज को खिलाइए और ये जयंत यादव हो सकते हैं।"

आपको बता दें कि इस मुकाबले के ऊपर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं। इस मैच को जीतने वाली टीम आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंच जाएगी। यही वजह है कि हर कोई इस मैच की चर्चा कर रहा है। पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने इस मुकाबले में मोहम्मद शमी की भूमिका अहम बताई थी। उन्होंने कहा था कि अगर इस मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चल जाते हैं तो फिर सीएसके मुश्किल में आ सकती है। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के दोनों ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे बेहतरीन फॉर्म में हैं और उनको शमी ही जल्दी पवेलियन भेज सकते हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now