IPL 2023 - गुजरात टाइटंस के प्लेऑफ में पहुंचने का श्रेय इन तीन दिग्गजों को मिलना चाहिए...आरोन फिंच ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
गुजरात टाइटंस ने प्लेऑफ में बनाई जगह (Photo - IPL)
गुजरात टाइटंस ने प्लेऑफ में बनाई जगह (Photo - IPL)

गुजरात टाइटंस की टीम (GT) आईपीएल 2023 (IPL) के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। इसको लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आरोन फिंच (Aaron Finch) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि गुजरात टाइटंस की इस बेहतरीन सफलता के लिए तीन लोगों को श्रेय दिया जाना चाहिए। फिंच के मुताबिक टीम के हेड कोच आशीष नेहरा, डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी और कप्तान हार्दिक पांड्या को क्रेडिट मिलना चाहिए।

गुजरात टाइटंस की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में जगह बना ली है। अहमदाबाद में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल के जबरदस्त शतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 9 विकेट खोकर 154 रन ही बना पाई।

इन तीन दिग्गजों ने मिलकर एक जबरदस्त टीम तैयार की है - आरोन फिंच

आरोन फिंच ने गुजरात टाइटंस की इस सफलता का श्रेय उनके मैनेजमेंट को दिया है। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "जब आप किसी टीम को नए सिरे से बनाते हैं तो फिर टीम में कैरेक्टर्स की जरूरत होती है ताकि वो कल्चर आ सके। आसान नहीं होता है कि दुनिया भर के खिलाड़ी टीम में आकर एकजुट होकर खेलेंगे। इसके लिए काफी सारा श्रेय आशीष नेहरा, हार्दिक पांड्या और विक्रम सोलंकी को जाता है जिन्होंने इस तरह की बेहतरीन टीम तैयार की। उन्होंने ऐसे लोगों को ढूंढा जिनके पास स्किल है और वो अपना काम बेहतरीन तरीके से करते हैं। ये काफी बड़ा काम होता है, जिसकी उतनी बात नहीं होती है।"

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी अपनी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुझे खिलाड़ियों पर काफी गर्व है कि हमने लगातार दूसरी बार प्लेऑफ में जगह बना ली है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now