IPL 2023 - मैं इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहता था...दिल्ली कैपिटल्स के अनकैप्ड खिलाड़ी की बड़ी प्रतिक्रिया

अमन ने काफी शानदार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
अमन ने काफी शानदार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के नए बल्लेबाज अमन हकीम खान ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में अपनी शानदार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अमन हकीम खान ने मुश्किल समय में दिल्ली कैपिटल्स की पारी को संभाला और एक फाइटिंग टोटल तक लेकर गए। उन्होंने कहा कि उन्हें काफी बेहतरीन मौका मिला था और वो इसका पूरा फायदा उठाना चाहते थे।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए अमन हकीम खान ने सबसे ज्यादा रन बनाए। जब ऐसा लग रहा था कि टीम 100 रनों का आंकड़ा भी हासिल नहीं कर पाएगी तब निचले क्रम में अमन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 44 गेंद पर 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 51 रनों की पारी खेली और टीम को एक लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया।

मिचेल मार्श के बीमार होने की वजह से मुझे प्लेइंग इलेवन में जगह मिल गई - अमन

अमन के मुताबिक वो खुद को मिले इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते थे। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

पिछले मैचों की अगर बात करें तो मैं तब बल्लेबाजी के लिए जा रहा था जब 30 गेंद पर 100 रन के आस-पास चाहिए होता था। मैं ज्यादा सोच नहीं रहा था और मेरा कॉन्फिडेंस भी अच्छा था। पिछली बार जब मैं हैदराबाद में भी ऐसी ही परिस्थिति में था तब मैं अपना विकेट फेंककर चला आया था। इसलिए मैं अपने आपसे काफी निराश था और सोच रहा था कि अगर मुझे दूसरा मौका मिले तो फिर मैं उसका पूरा फायदा उठाउंगा। आज तो मैं ये मुकाबला खेलने ही वाला नहीं था। मिचेल मार्श बीमार हो गए और मुझे प्लेइंग इलेवन में जगह मिल गई। इसलिए मुझे आज जो मौका मिला, उसका पूरा फायदा उठाना चाहता था। मैं नॉर्मल तरीके से बल्लेबाजी करने की कोशिश कर रहा था क्योंकि हम काफी ज्यादा विकेट गंवा चुके थे। इस विकेट पर बड़े शॉट लगाना काफी मुश्किल हो रहा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now