IPL 2023 - कुलदीप यादव के ओवर में दो कैच ड्रॉप करने को लेकर एनरिक नॉर्ट्जे ने दिया बड़ा बयान

कुलदीप यादव (Photo Credit - IPLT20)
कुलदीप यादव (Photo Credit - IPLT20)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्ट्जे ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के ओवर में दो कैच ड्रॉप करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हमने दो कैच ड्रॉप करके कुलदीप यादव की बिल्कुल भी मदद नहीं की। उन्होंने कुलदीप यादव से कैच ड्रॉप करने के लिए माफी भी मांगी।

दरअसल कुलदीप यादव जब गेंदबाजी के लिए आए तो उनके ओवर में दो कैच दिल्ली कैपिटल्स के फील्डर्स ने ड्रॉप कर दिए। इसमें से पहला कैच एनरिक नॉर्ट्जे ने ड्रॉप किया और दूसरा कैच यश धुल ने ड्रॉप किया। कुलदीप ने अपने 3 ओवर में 21 रन दिए लेकिन इन दो ड्रॉप कैचों की वजह से उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

कुलदीप यादव हमारे लिए स्टैंडआउट बॉलर रहे - एनरिक नॉर्टजे

मैच के बाद एनरिक नॉर्टजे ने कुलदीप यादव के ओवर में ड्रॉप किए गए कैचों को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं ये कहना चाहुंगा कि कुलदीप यादव ने आज जबरदस्त गेंदबाजी की लेकिन हमने कैच ड्रॉप करके उनकी बिल्कुल भी मदद नहीं की।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस मैच में काफी खराब फील्डिंग की। ग्राउंड फील्डिंग से लेकर कैचिंग तक में दिल्ली ने काफी खराब फील्डिंग का प्रदर्शन किया लेकिन इसके बावजूद वो मुकाबला जीतने में कामयाब रहे।टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी फील्ड में इस खराब परफॉर्मेंस के लिए खिलाड़ियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारी फील्डिंग काफी खराब रही।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने धर्मशाला में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स को 15 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए। जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 198 रन तक ही पहुंच पाई। हालांकि दिल्ली की टीम प्लेऑफ से पहले ही बाहर हो चुकी है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now