IPL 2023 Auction : चेन्नई में खेलने के लिए बेहद उत्साहित हैं अजिंक्य रहाणे, वीडियो साझा करते हुए बयां की CSK में शामिल होने की ख़ुशी

Neeraj
अजिंक्य रहाणे को चेन्नई सुपर किंग्स ने 50 लाख में खरीदा
अजिंक्य रहाणे को चेन्नई सुपर किंग्स ने 50 लाख में खरीदा

टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने खरीदा। रहाणे को सीएसके ने उनके 50 लाख रूपये के बेस प्राइज पर खरीदा। चार बार की आईपीएल विजेता टीम चेन्नई का हिस्सा बनने के बाद, रहाणे काफी खुश हैं। अपनी ख़ुशी जाहिर करने के लिए दाएं हाथ के बल्लेबाज एक वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में रहाणे ने फ्रेंचाइजी द्वारा चुने जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनने पर ख़ुशी जताई और फैंस का भी शुक्रिया कहा। इसके अलावा चेन्नई के चेपॉक में खेलने के लिए उत्साह व्यक्त किया।

रहाणे ने वीडियो में अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा,

सभी सीएसके प्रशंसकों को नमस्कार। मैं सीएसके परिवार में शामिल होने के लिए वास्तव में खुश और उत्साहित हूं और प्रत्येक खिलाड़ी से सीखने के लिए उत्सुक हूं। सभी प्रशंसकों के लिए, इतने सालों से आपका समर्थन टीम के लिए अद्भुत रहा है, और यह वास्तव में बहुत मायने रखता है। व्यक्तिगत रूप से, मैं चेन्नई और चेपॉक में खेलने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। आपके समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

गौरतबल है कि 34 वर्षीय इस भारतीय बल्लेबाज को खरीदने के लिए चेन्नई को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। रहाणे को खरीदने में चेन्नई के अलावा किसी दूसरी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। यही वजह रही कि सीएसके ने उन्हें बेस प्राइस में खरीदकर टीम का हिस्सा बना लिया।

आईपीएल 2022 में रहाणे कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम का हिस्सा रहे थे। पिछले सीजन में उन्होंने 7 मैच खेले, जिसमें 19 की साधारण औसत से 133 रन बनाये थे। इस दौरान रहाणे का स्ट्राइक रेट 103.91 का था। आगामी सत्र में रहाणे जरूर बेहतर प्रदर्शन करने का पूरा प्रयास करेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now